प्रियंका चोपड़ा से पहले इन 7 लोकप्रिय सेलिब्रिटीज के साथ रह चुका है निक जोनस का अफेयर

9:10 am 17 Aug, 2018

Advertisement

काफी समय से अमेरिकन सिंगर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर हैं। दोनों के बीच पनप रहा प्यार हर किसी को नजर आ रहा है। डिनर डेट से लेकर कई सार्वजनिक जगहों पर दोनो सेलेब्स को एक साथ स्पॉट किया गया है। पिछले दिनों प्रियंका निक को लेकर भारत आई थीं और दोनों ने यहां कुछ वक्त साथ बिताया था। निक और प्रियंका की बढ़ती नजदीकियां देखकर कयास लगाए जाने लगे हैं कि जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है, लेकिन क्या आप जानते है कि प्रियंका के कथित बॉयफ्रेंड निक एक सीरियल डेटर रह चुके हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा से पहले भी कई लड़कियों के साथ निक के अफेयर रहे हैं।

माइली साइरस

पहली बार निक जोनस अमेरिकन सिंगर मिली साइरस के प्यार में पड़े थे। दोनों की मुलाकात डिज्नी चैनल के एक ईवेंट में हुई थी। उस वक्त निक महज 14 साल के थे। निक और मिली का अफेयर ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चल सका और कुछ ही समय में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

 

सेलेना गोमेज

माइली साइरस से अलग होने के बाद निक जोनस ने अमेरिकन एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज को डेट करना शुरू कर दिया। इन दोनों के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी, लेकिन 2008 में शुरु हुआ ये रिलेशनशिप भी ज्यादा लंबे वक्त तक टिक नहीं सका। दोनों ने कुछ ही समय में ब्रेकअप कर लिया।

 

लिली कॉलिन्स

निक जोनस ब्रिटिश एक्ट्रेस लिली कॉलिन्स को भी डेट कर चुके हैं। लीली और निक की मुलाकात साल 2009 में हुई थी जब दोनों ने एक प्राइवेट ईवेंट में एक साथ काम किया था। हालांकि, निक ने खुलकर कभी इस अफेयर की पुष्टि नहीं की।

 

डेल्टा गुडरेम


Advertisement

प्रियंका से पहले भी निक ऐसे कई अफेयर्स में रह चुके है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड्स की उम्र उनसे ज्यादा थी, इस एक्ट्रेस का नाम था डेल्टा गुडरेम। जब निक की मुलाकात डेल्टा से हुई उस वक्त वो सिर्फ 18 साल के थे, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड उनसे 10 साल बड़ी थीं।

 

ओलिविया कल्पो

साल 2012 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी ओलिविया कल्पो के साथ भी निक जोनस का अफेयर रह चुका है। निक के सभी रिलेशनशिप्स में सबसे ज्यादा वक्त तक यही रिलेशन चला।  साल 2013 में निक अोलिविया से मिल और 2015 में दोनों की राहें अलग हो गईं।

 

केंडल जेनर

साल 2015 में निक जोनस अमेरिकी मॉडल केंडल जेनर को अपना दिल दे बैठे थे। इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा हुई, लेकिन निक ने इस रिश्ते के बारे में खुलकर कभी नहीं कहा।

 

केट हडसन

निक जोनस और केट हडसन को साल 2016 में वैलेंटाइन डे पर साथ स्पॉट किय गया था। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा। एक इंटरव्यू में खुद निक ने ये बात कबूली थी कि केट के साथ उनका बॉन्ड काफी गहरा है।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement