आखिर निक ने प्रियंका के साथ ऐसा क्या किया कि प्रियंका को करनी पड़ रही है निक से शादी!

Updated on 1 Dec, 2018 at 6:11 pm

Advertisement

इस साल की दूसरी सबसे बड़ी शादी प्रियंका और निक की शादी की रस्में आज से शुरू हो गईं हैं। दोनों जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में 2 दिसंबर को सात फेरे लेंगे।आपको बता दें इस क्यूट कपल की लव स्टोरी पिछले साल ही शुरू हुई थी। प्रियंका और निक ने एक नामी-गिरामी मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

 

 


Advertisement

निक प्रियंका से उम्र में भले ही कई साल छोटे हों, मगर समझदारी के मामले में वो काफ़ी आगे हैं ऐसा प्रियंका का मानना हैं। निक ने प्रियंका को जिस अंदाज़ में प्रपोज़ कियो वो बेहद रोमांटिक है और हर लड़की चाहेगी उसका होने वाला हमसफर उसे कुछ इसी तरह प्रपोज़ करे। दोनों मेट गाला 2017 से पहले एक ड्रिंक पार्टी में मिले थे। निक ने बताया प्रियंका से तीसरी मुलाकात में ही वो समझ गए थे प्रियंका ही वो लड़की है जिससे उन्हें शादी करनी है।

 

निक ने बताया उन्होंने प्रियंका को उनके बर्थडे के अगले दिन शादी के लिए प्रपोज़ किया था। निक ने घुटनोंपर बैठकर प्रियंका को कहा था, “क्‍या तुम मुझे दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान बनाओगी और मुझसे शादी करोगी?”

 

 



निक का प्रपोज़ल सुनकर देसी गर्ल को कुछ देर तो समझ ही नहीं आया ये हुआ क्या। करीब 45 सेकंड तक वो खामोश रहीं। इसके बाद निक ने उनसे कहा, “मैं तुम्‍हारी उंगली में अंगूठी पहनाने जा रहा हूं क्या तुम्हें कोई ऐतराज़ है?” जब निक इतने रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ कर रहे थे तो भला प्रिंयका इंकार कैसे कर सकती थीं, आखिरकार उन्हें हां कहना ही पड़ा।

 

 

दोनों की लव स्टोरी बाकी स्टार्स से थोड़ी अलग है क्योंकि इन्होंने सालों नहीं बस कुछ महीनों की डेटिंग के बाद ही शादी का फ़ैसला कर लिया। प्रियंका की शादी को इसलिए भी थोड़ा अलग माना जा रहा है क्योंकि जहां अनुष्का और दीपिका जैसी अभिनेत्रियों ने विदेश में जाकर शादी की, वहीं प्रिंयका ने अपने विदेशी दूल्हे को भारत बुलाया और शादी अपने ही देश में करने का फ़ैसला किया। उन्होंने साबित कर दिया वो असली देसी गर्ल हैं। प्रियंका के सास-ससुर से लेकर होने वाले जेठ-जेठानी और कई विदेशी मेहमान भी जोधपुर पहुंच चुके हैं।

बता दें प्रियंका-निक ने अपनी शादी से मीडिया को दूर ही रखा है और इस शादी में सिर्फ़ नज़दीकी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। दोनों पहले हिंदू रिति-रिवाज और फिर क्रिश्चियन रिति-रिवाज से शादी करेंगे। इसके बाद बाकी सितारों की तरह ही प्रियंका भी दो रिसेप्शन रखेंगी एक मुंबई में और दूसरा दिल्ली में।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement