बला की खूबसूरत हैं निक जोनस की मॉम, भारतीय लिबास में प्रियंका को दे रही हैं टक्कर

Updated on 20 Aug, 2018 at 5:30 pm

Advertisement

ये बात अब किसी से छिपी नहीं है कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा रिलेशनशिप में हैं। आखिरकार दोनों ने सगाई का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करके अपने रिश्ते को एक खूबसूरत नाम दे दिया है। इन दिनों बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक निक-प्रियंका की इंगेजमेंट  के चर्चे हो रहे है। दोनों के रोके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

 


Advertisement

निक और प्रियंका की सगाई की फोटोज में निक के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। खास बात ये ही प्रियंका के साथ-साथ निक और उनके पैरेंट्स केविन और डेनिस ने भी भारतीय पोशाक पहन रखी है।

 

 

एक खास वजह जिसके चलते प्रियंका और निक की सगाई की तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं, वो है निक जोनस की मॉम, जिनकी तुलना विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा से की जा रही है। वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा बला की खूबसूरत हैं, लेकिन सगाई की तस्वीरों में निक की मां डेनिस जोनस भी ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं।

 

 

टेक्सास की रहने वाली डेनिसी चार बच्चों की मां है। उन्होंने 1987 में निक के पिता और सिंगर पॉल केविन जोनास से विवाह किया था। वायरल हो रही सगाई की तस्वीरों में प्रियंका और निक के साथ उनके परिवार वाले भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में निक की मॉम ने अपनी खूबसूरती से सभी को आकर्षित किया है। बताया जा रहा है कि प्रियंका के कहने पर निक के पैरेंट्स ने भारतीय पारंपरिक पोशाक पहनी थी

 

 

रोका होने के बाद प्रियंका ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ कई पोज दिए, इसमें उनके साथ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त नजर आए।

 

 

गौरतलब है कि लंबे समय से इन दोनों के रिश्तों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म था। रोके के लिए निक अपनी फैमिली के साथ इंडिया पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोके से पहले निक और प्रियंका ने मुंबई के एक पांच सितारा होटल में प्री-इंगेजमेंट पार्टी रखी थी, जिसमें दोनों के परिवार वाले शामिल हुए थे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement