उत्तर प्रदेश में NIA अधिकारी की गोली मार कर हत्या

author image
Updated on 11 Jul, 2016 at 3:13 pm

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) अधिकारी की गोली मार कर हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया है कि तंजील अहमद रात के दो बजे एक शादी में शरीक होकर कार से वापस लौट रहे थे, तभी हमलावरों ने उनपर 21 गोलियां दाग दी। इस घटना में, उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, तंजील पठानकोट हमले की जांच से जुड़े हुए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए केन्द्र ने उत्तर प्रदेश सरकार से रिपोर्ट देने को कहा है।

बताया गया है कि तंजील एनआईए में डिप्टी एसपी थे। वह पत्नी फरजाना और दो बच्चों के साथ घर लौट रहे थे। उनकी कार स्योहारा थाना इलाके में एक पुलिया से गुजर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी।

तंजील को 21 गोलियां लगी थीं और उनकी मौत अस्पताल ले जाते समय हुई। उनकी पत्नी का नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्हें भी चार गोली लगी है। बच्चों को चोट नहीं आई है।


Advertisement

इस रिपोर्ट के मुताबिक, तंजील एनआईए में डेपुटेशन पर आए थे और वे पठानकोट आतंकवादी हमले की जांच टीम का हिस्सा थे।

यही नहीं, देश में सभी छोटी-बड़ी आतंकवादी घटनाओं की जांच में वे शामिल होते रहे थे। पिछले दिनों पठानकोट हमले को लेकर पाकिस्तान से आई जेआईटी टीम के साथ भारतीय अधिकारियों की टीम में भी वे शामिल थे।

एनआईए दफ्तर में उन्होंने पाकिस्तानी अधिकारियों से बातचीत भी की थी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement