Advertisement

न्यूज़ एंकर ने लाइव टीवी पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, लोग हुए कन्फ्यूज!

12:51 pm 14 Aug, 2017

Advertisement

न्यूज चैनल का एंकर न्यूज को छोड़कर अपने जीवन से जुड़ी बातें खुद करने लगे तो लोग अचंभित हो सकते हैं। लेकिन रूस के एक एंकर ने ऐसी बातें कीं जो लोग सोच भी नहीं सकते थे। सैन्य न्यूज टेलीकास्ट करने वाले टीवी चैनल के एंकर ने लाइव होकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का मन बनाया।

‘ज़्वेज्दा टीवी’ के न्यूज़ एंकर डेनिस ने टीवी पर आकर अपनी गर्लफ्रेंड से पूछ बैठे, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? डेनिस के अनुसार वह उबाऊ क्षण था, जिसको मजेदार बनाने के लिए उनके मन में ऐसा आइडिया आया।

डेनिस जानते थे कि उनकी गर्लफ्रेंड उनका शो देख रही है। इसलिए वो अपने डेस्क से उठे, स्टूडियो में घूमे और अपनी जेब से लाल रंग एक बॉक्स निकाला। इसके बाद वह घुटनों के बल बैठ गए।

उन्होंने कैमरे की तरफ़ देखते हुए कहाः


Advertisement

”चूंकि हमारे पास अच्छी ख़बरों की कमी है, इसलिए मैं अपनी तरफ से एक अच्छी ख़बर जोड़ना चाहूंगा। मार्गरीटा स्टेपानोवा, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतज़ार करूंगा और मुझे उम्मीद है कि तुम हां कहोगी।”

‘ज़्वेज्दा टीवी’ ने रूस की एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर खुलासा किया है कि डेनिस की गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए हां कहा है। इस प्रपोजल को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

लोग इसपर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि वे टीवी पर सेना जुड़ी खबर देखने आये थे। ऐसे चैनल पर क्यूट चीजों को प्रसारित नहीं करनी चाहिए। दर्शक कन्फ्यूज हो गये थे। वहीं, लोगों ने डेनिस के कदम को हिम्मतवाला बताया है और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

‘ज़्वेज्दा न्यूज़’ रूस के रक्षा मंत्रालय द्वारा चलाया जाता है। इसकी छवि ‘कट्टर राष्ट्रवादी’ चैनल की है जो सेना से जुड़ी ख़बरों को प्रमुखता से प्रसारित करता है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement