Advertisement

यह आदमी भूत से है परेशान, शेयर की खौफनाक तस्वीरें और विडियो

9:19 am 17 Nov, 2017

Advertisement

आज के इस वैज्ञानिक युग में भूतों के बारे में यकीन करना खासा मुश्किल है। हालांकि, ऐसी कई घटनाएं होती हैं, जिससे भूतों के अस्तित्व पर बात करने के लिए विवश होना पड़ता है। ऐसा ही मामला अभी न्यूयॉर्क में रहने वाले एडम के साथ घटित हुआ है। दरअसल, एडम का दावा है कि वह इन दिनों एक बच्चा भूत से खासा परेशान है। यही नहीं, एडम ने उस भूत की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

एडम की मानें तो वह पिछले कुछ महीनों से डर के साये में जी रहा है। एक बच्चा भूत उसकी जान के पीछे पड़ा हुआ है। यही वजह है कि वह मुश्किल में है। यह भूत अक्सर उसके सपने में आया करता है।

एडम ने बच्चे भूत का ट्वीट इसी साल अगस्त में किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया था। इस भूत का नाम एडम ने ‘डियर डेविड’ रखा है और उसने जो तस्वीर डाली है वो रोंगटे खड़ी कर देने वाली है। यह टेढ़े सिर वाला बच्चा भूत भयानक तरीके से उसे घूरता नजर आ रहा है।

एडम ने कहा हैः


Advertisement

“मैंने उसे सपने में देखा। वह एकदम से वैसा ही था, जैसा उसे पहली बार देखा था। सपने में मैंने उसे कुर्सी पर देखा, जो मेरी तरफ़ घूर रहा था। उसको देखकर मैं काफी डर गया था। मुझे पता था कि वह अब मेरी जान लेने की कोशिश करेगा, तो मैंने उसकी तस्वीर लेने की कोशिश की। वह धीरे-धीरे मेरी तरफ बढ़े जा रहा था।”

एडम ने ट्विटर पर बच्चा भूत की तस्वीर शेयर की साथ ही अजीबो-ग़रीब घटनाओं का विवरण दिया है। तस्वीर में बच्चा भूत बिस्तर पर बैठा कैमरे की तरफ़ घूरता दिख रहा है। एडम ने दावा किया कि भूत उसे मारने ही वाला था कि उसकी नींद खुल गई। सुबह हुई तो उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई, जब उसे अपने मोबाइल की गैलरी में उस बच्चे भूत की तस्वीर मिली।

ये रहा एडम का ट्वीटः

सपने की बात हकीकत में कैसे हुई ये हैरान कर देने वाली बात है। कुछ दिन पहले एडम ने बच्चा भूत का स्केच भी बनाया था। वैसे गौर से देखें तो बच्चे भूत की तस्वीर से मिलती-जुलती जापान में एक मूर्ति भी है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement