20 नवंबर नहीं, बल्कि इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे दीपिका-रणवीर

Updated on 13 Sep, 2018 at 6:28 pm

Advertisement

बॉलीवुड में दीपिका-रणवीर सिंह की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता रहा है। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे रणबीर दीपिका ने अब शादी करने का फैसला कर लिया है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबर इन दिनों बी-टाउन का हॉट टॉपिक बनी हुई है। इनकी शादी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों नवंबर में शादी रचा सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा जोरों पर है।

दीपिका-रणवीर की जोड़ी।

 

रणवीर और दीपिका की शादी की नई डेट ( new marraige date of ranveer and deepika)

 


Advertisement

वहीं, रणबीर और दीपिका ने अपनी शादी की खबर को लेकर अब तक चुप्पी साधी हुई है। हाल ही में दिल्ली में एक ईवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण ने शादी के बारे में कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया था। हाल ही में रणवीर सोशल मीडिया पर फैंस से रूबरू हुए थे, इस बीच तन्मय ने मजाकिया अंदाज में उनसे शादी के बारे में पूछा। रणवीर ने भी अपनी शादी की बात के बारे में इंकार नहीं किया।

 



पहले खबर थी कि दोनों की शादी 20 नवंबर को होगी, लेकिन अब इनकी शादी को लेकर एक नई तारीख सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों 12 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

रणवीर और दीपिका की शादी की नई डेट ( new marraige date of ranveer and deepika)

 

बता दें कि दोनों की शादी की खबर ने उस वक्त जोर पकड़ा था, जब इस साल की शुरुआत में इन दोनों की शादी की खबरें सामने आई थीं। खबर है कि अनुष्का और विराट की ही तरह इन दोनों ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग करने का मन बनाया है। दोनों की शादी  मीडिया की लाइमलाइट से दूर इटली में होने जा रही है। यह शादी इटली के लेक कोमो में होगी। आपको बता दें कि लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement