सोशल मीडिया पर छाई ये नई ‘गोरमिंट आंटी’, दे दनादन दी पाकिस्तान सरकार को गालियां

author image
Updated on 28 Jun, 2018 at 5:16 pm

Advertisement

गोरमिंट आंटी तो आपको याद होगी ही, जिन्होंने अपने तीखे-तीखे शब्दों के बाण से पाकिस्तान सरकार की बखिया उखेड़ कर रख दी थी। साल 2014 में पाकिस्तान की सरकार पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगे थे। इसके बाद बीते साल 2016 में एक पाकिस्तानी मह‍िला ने बड़े रोबीले अंदाज में ‘गोरमिंट’ के बिकने की बात कही थी। साथ ही आंटी जी के मुंह से  गालियों का ऐसा सैलाब आया था कि पूछिए मत।

एक चैनल पर उसकी कही बातों और फेस एक्‍सप्रेशन के बाद तो सोशल मीड‍िया पर तूफान सा आ गया। इसके बाद तो इन गोरमिंट आंटी के फनी पोस्ट, मेम्स, विडियोज की सोशल मीड‍िया पर बाढ़ सी आ गई। सबसे खास बात ये है कि इतना पुराना विडियो होने के बावजूद आज भी पाक‍िस्‍तान के अलावा दूसरे देशों में भी इस विडियो के किस्से होते हैं। भारत में भी यह विडियो खूब वायरल हुआ था।

 

गोरमिंट आंटी का विडियो

twitter


Advertisement

 

वहीं ऐसे ही एक और पाकिस्तानी आंटी की विडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जो सरकार से परेशान होकर उसे खूब गालियां देती हैं। इस विडियो में महिला के साथ अन्य लोगों का भी जमावड़ा लगा हुआ है। ऐसा मालूम होता है कि ये सब जल बोर्ड के दफ्तर पहुंचे हुए हैं, जो 22 दिनों से पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं।

 

 



वहां मीडिया से बात करते हुए  पानी की समस्या से परेशान इस महिला का गुस्सा सांतवे आसमान में पहुँच जाता है। फिर एक बार जो महिला बोलना शुरू करती है तो फिर वो रूकती नहीं। वह पाकिस्तान सरकार के इन मुलाजिमों को लेकर कहती है-

 

“यहां इनको पराठा, शराब, बोतल और चाय मिलता है, पीते हैं, सो जाते हैं और जब पानी के लिए यहां बोलने आते हैं तो रिश्वत खाकर बैठे ये लोग बोलते हैं  कि लाइट तो चली गई, पानी कहां से दूं, पीछे से तो पानी बंद है…”

 

इतना कहने के बाद महिला अपना आपा खो बैठती है और फिर दे दनादन दे दनादन गालियां बकना शुरू कर देती है। द टाइम्स ऑफ कराची में महिला के इस गुस्से का विडियो आप यहां देख सकते हैं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement