एक्ट्रेस नेहा शर्मा की इस तस्वीर का सच आया सामने, ट्रोलर्स को मिला मुंहतोड़ जवाब

Updated on 26 Jun, 2018 at 5:37 pm

डिजिटल युग के नाम पर उठी बदलाव की लहर ने आज समाज के हर वर्ग को एक ही मंच पर लाकर खड़ा कर दिया है। हम सभी अब सोशल मीडिया के जमाने में जी रहे हैं। इस वेब की दुनिया में सभ्य समाज के बहुत से लोग तो है ही। साथ ही कुछ ऐसे असामाजिक तत्व भी हैं जो अपनी विकृत सोच से संभावित खतरा बनते जा रहे है।

मिसाल के तौर पर वे लोग जो किसी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे पोर्नोग्राफी की शक्ल दे देते हैं। सेलिब्रिटी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे आपत्तिजनक बनाने का ये सिलसिला काफी समय से चल रहा है। एडल्ट तस्वीरों पर एक्ट्रेसेज की फोटो लगाकर उसे मॉर्फ किया जाता रहा है। कुछ ऐसी ही नकारात्मक सोच रखने वालों ने हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस नेहा शर्मा को भी अपना निशाना बनाया था, जिसका जवाब अब नेहा शर्मा ने कुछ उसी अंदाज में दिया है।

 

नेहा शर्मा की मॉर्फ तस्वीर का सच आया सामने ( neha sharma shared strong reply on her morphed photo)

mensxp


Advertisement

 

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने कुछ समय पहले अपनी एक मॉर्निंग सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस सेल्फी में एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पीछे एक सेक्स टॉय नजर आ रहा था। फोटो को देखकर ऐसा ही लग रहा था कि वाकई सेक्स टॉय उनके बेडरूम में रखा हुआ है।

 

लेकिन तस्वीर के पीछे की सच्चाई कुछ और ही थी। इस सेक्स टॉय को फोटोशॉप के जरिए मॉर्फ करके सेल्फी में डाला गया था। फोटो के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने नेहा शर्मा को जमकर ट्रोल किया, जिसमें ट्रोलर्स के कुछ भद्दे कमेंट्स भी शामिल थे।

ऐसे में अपनी साख बचाने के लिए आखिरकार एक्ट्रेस नेहा शर्मा को चुप्पी तोड़नी ही पड़ी। उन्होंने ट्विटर हैंडल से असल तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा  ” महिलाओं के प्रति लोगों की ऐसी धारणा बहुत अफसोसनाक है। तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके उसमें रोमांच का मजा लेना बंद करिए। असल तस्वीर ये है।”

 

तस्वीर की विश्वसनीयता  साबित कर जहां एक ओर उन्होंने बहुत से ट्रोलर्स का मुंह बंद किया, तो वहीं समाज में ऐसी विकृत सोच रखने वालों को महिलाओं का सम्मान करने की सीख भी दे डाली।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement