बिग बॉस 12 के विजेता का नाम आया सामने, ये होगा विनर!

Updated on 16 Oct, 2018 at 6:01 pm

Advertisement

बिग बॉस 12 में प्रतियोगियों के घर से बाहर होने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में नेहा पेंडसे भी घर से बेघर हो चुकी हैं। हर बार घर से बाहर आते ही प्रतियोगी शो के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे करते हैं, इस बार नेहा ने भी घर से निकलते ही एक बहुत बड़े राज से पर्दा उठा दिया।

 

 

नेहा छोटे पर्दे का चर्चित चेहरा हैं और शो से बाहर आने वाली वो पहली सेलिब्रटी प्रतियोगी हैं। घर से बाहर निकलते ही नेहा ने शो के विजेता से जुड़े राज पर से पर्दा उठाया। नेहा ने कहा, “घर में कई लोग हैं जो दिमाग से खेल रहे हैं। जोड़ियां घर में बहुत अच्छा खेल रही हैं।”

 

 


Advertisement

इस सीज़न के विजेता के बारे में पूछे जाने पर नेहा ने जवाब दिया, “मेरे हिसाब से जोड़ियों में से इस बार कोई जीतेगा। रोमिल इस बार बहुत अच्छा खेल रहे हैं। वह जिस तरकीब से गेम प्लान के तहत खेल रहे हैं। मैं कह सकती हूं कि वह इस बार के शो के विनर कंटेस्टेंट होंगे।”

 

 

विजेता के नाम का खुलासा करने के साथ ही नेहा ने कहा इस हफ्ते अनूप जलोटा भी बेघर हो सकते हैं। नेहा ने जसलीन और शिवाशीष के अफेयर की खबरों को भी गलत बताया और कहा उनके बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है। शो में अपनी करीबी रही दीपिका के बारे में नेहा ने कहा “दीपिका बहुत अच्छा खेल रही हैं। घर में वह बहुत आगे तक जाएंगी और जहां लड़ाई न हो वहां दीपिका करा देती हैं।” नेहा की बातों से साफ है वो दीपिका से खफा हैं। दरअसल, शो की शुरुआत से ही नेहा दीपिका के काफ़ी करीब रहीं, लेकिन अब नेहा का कहना है दीपिका ने उन्हें धोखा दिया।

 

 

नेहा ने श्रीसंत के बारे में भी खुलकर कहा कि उनके श्रीसंत से रिश्ते अच्छे नहीं थे और श्रीसंत को नेहा से हमेशा समस्या रहती थी। आपको बता दें शो में जहां दीपिका और श्रीसंत में अच्छी पटती हैं, वहीं नेहा श्रीसंत को बिलकुल पसंद नहीं करती थीं और शो की शुरुआत से ही श्रीसंथ ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया था। अब देखना ये है कि नेहा के बाद अगला नंबर किसका आता है घर से बाहर जाने का और बेघर होने के बाद वो शख्स क्या नए राज उगलता है?

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement