देखिए कितनी बदल गई है ‘बालिका वधू’ की ‘गहना’, दोबारा टीवी पर वापसी करने को तैयार

Updated on 9 Mar, 2018 at 1:28 pm

Advertisement

सालों तक टीवी पर चलने वाले सीरियल्स की बदौलत कई कलाकार घर-घर में मशहूर हो जाते हैं और उनकी ये लोकप्रियता ही उन्हें और काम दिलाने में मदद करती हैं। एक ऐसा ही सीरियल था ‘बालिका वधू’, जिसने कई नए कलाकारों को मशहूर बना दिया। शो की लीड अविका गौर तो इसी एक धारावाहिक की बौदलत छोटे पर्दे की स्टार बन गई। इस सीरियल में ढेर सारे कलाकार थे। इसमें से ही एक किरदार था गहना का, जिसे नेहा मर्दा ने निभाया था।

 

नेहा मर्दा को गहना के किरदार में लोगों ने पसंद किया, मगर चार सालों तक शो का हिस्सा बनने के बाद गहना शादी करके सेटल हो गईं और छोटे पर्दे पर कम ही नजर आईं।

 

 

नेहा ने 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की। करीबन 6 सालों तक उन्होंने अपनी गृहस्थी पर ध्यान दिया।

 

 

नेहा को पति के साथ ही सासू मां का भी बहुत प्यार मिला, जो कम बहुओं को ही नसीब हो पाता है।

 

 

उनकी सासू मां उन्हें हमेशा कुछ न कुछ गिफ्ट करती ही रहती हैं, कभी गहने तो कभी कार। नेहा की सासू मां अब तक उन्हें तीन कार गिफ्ट कर चुकी हैं।

 


Advertisement

 

हालांकि, उनकी अपने पति से ज्यादा मुलाक़ात नहीं हो पाती। नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताय था कि वो महीने में तीन बार पटना जाती हैं और उनके पति आयुष्मान 8-10 दिनों के लिए मुंबई आ जाते हैं।

 

 

 

 

नेहा ने शादी के एक साल बाद सीरियल ‘डोली अरमानों की’ से कमबैक भी किया। इसके अलावा ‘देवों के देव महादेव’ और ‘झलक दिखला जा 8’ में भी नज़र आईं, मगर उसके बाद फिर से टीवी इंडस्ट्री से नदारद हो गईं।

 

 

अब खबर है कि नेहा मर्दा एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी करने जा रही हैं। ‘मुस्कान’ नाम के शो से फिर से उनकी वापसी होगी, जिसमें वह लीड रोले में नजर आएंगी। ये सीरियल एक सिंगल पैरेंट की कहानी होगी, जो तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए अकेले ही अपनी बेटी का पालन-पोषण करती है।

 

फोटो सौजन्य- इंस्टाग्राम

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement