भोजपुरी बोलने में सिद्धार्थ मल्होत्रा को आई ‘लैटरीन जैसी फीलिंग’, एक्ट्रेस की फटकार के बाद मांगी माफ़ी

author image
Updated on 23 Jan, 2018 at 6:59 pm

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अय्यारी’ का प्रमोशन करने में लगे हैं। इसी के सिलसिले में जब वह बीते दिनों टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ में मनोज बाजपेयी और रकुलप्रीत सिंह के साथ प्रमोशन करने पहुंचे तो वहां वह कुछ ऐसा बोल गए, जिससे वह कई लोगो के निशाने पर आ गए।

 

इस दौरान मजाक-मजाक में मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के डायलॉग को भोजपुरी में बोलने को कहा। सिद्धार्थ को भोजपुरी नहीं आती, इसलिए मनोज ने इनमें उनकी मदद की।

सिद्धार्थ ने डायलॉग्स तो जैसे तैसे बोल लिए, लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि भोजपुरी बोलतो हुए उन्हें ‘थोड़ा लैटरीन (शौच) वाली फीलिंग आई लेकिन अच्छा लगा।’

 

 

सिद्धार्थ की इस बात का पता चलने पर भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री नीतू चंद्रा काफी नाराज हुईं और ट्विटर पर सिद्धार्थ को जमकर लताड़ा। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा।

 

“सिद्धार्थ मल्होत्रा तुमने बहुत निराश किया। ऐसा शख्स जिसे बेस्ट लोगों के साथ काम करने का मौका मिला, उसने ऐसी बात की। एक आउटसाइडर होने के बावजूद तुमने नाम कमाया, लेकिन तुमने इतने हल्के शब्दों का इस्तेमाल कैसे किया। नेशनल टेलीविजन पर भोजपुरी की बेइज्जती की। शॉकिंग है! जमीन पर बैठकर भोजपुरी बोलने से तुम्हें लैटरीन (शौच) की फीलिंग आती है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए।”

इस विडियो पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। उधर, इस मसले को तूल पकड़ता देख सिद्धार्थ ने माफी मांग ली है। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ट्वीट कर लिखा।

 

“हाल ही में मैंने एक नई भाषा बोलने की कोशिश की जब मैं एक टीवी शो में पहुंचा था। अगर इस दौरान अनजाने में मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मैं माफी मांगता हूं और आपको आश्वस्त करता हूं कि किसी भी तरह से अनादर करने की मंशा नहीं थी।”

गौरतलब है कि सिद्धार्थ की नई फिल्म ‘अय्यारी’ 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। हालांकि, पहले इस फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज किया जाना था, लेकिन ‘पद्मावत’ के आस-पास रिलीज होने की वजह से फिल्म निर्माताओं ने ‘अय्यारी’ की रिलीज को आगे बढ़ा दिया। अब यह फिल्म 9 फरवरी को ‘पैडमैन’ के साथ रिलीज होगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement