Advertisement

“नवाजुद्दीन ने मुझे कभी नहीं बताया कि वह पहले से शादीशुदा था”

5:25 pm 28 Oct, 2017

Advertisement

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ चर्चा में है। दरअसल, इस किताब में नवाजुद्दीन ने अपने जीवन के कई पक्षों को पाठकों के सामने रखने का दावा किया है। साथ ही कई महिलाओं के साथ अपने संबंधों पर खुलकर बात की है।

नवाज ने अपने जीवन में आने वाली जिन महिलाओं का जिक्र किया है, उनमें एक हैं अभिनेत्री निहारिका सिंह। निहारिका फिल्‍म ‘मिस लवली’ में नवाजुद्दीन की को-स्टार रह चुकी हैं।

नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में निहारिका को लेकर ऐसे दावे किए हैं, जिन पर अब निहारिका ने आपत्ति जताई है। साथ ही कहा नवाजुद्दीन के दावों को झूठा करार दिया है।

नवाजुद्दीन ने ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में कथित तौर पर निहारिका के साथ अपने प्रेम संबंध का जिक्र किया है। इसमें उन्होंने दावे किए हैं कि निहारिका के साथ उनका प्रेम संबंध बेडरूम तक गया था और यह करीब डेढ़ साल तक चलता रहा था। हालांकि, बाद में यह संबंध टूट गया।

अब निहारिका सिंह ने नवाजुद्दीन के दावों की बखिया उधेड़ कर रख दी है। निहारिका ने नवाजुद्दीन पर अनर्गल बातें कहने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि नवाजुद्दीन अपनी किताब बेचने के लिए उन्हें बेइज्जत कर रहे हैं।

निहारिका ने एक साक्षात्कार में आरोप लगाया कि नवाजुद्दीन ने उनसे झूठ बोलकर रिश्ता कायम किया था। अभिनेत्री का कहना है कि नवाजुद्दीन ने अपने शादीशुदा होने की बात उनसे छुपाई थी। हालांकि, उन्होंने यह स्वीकार किया कि नवाज के साथ उनका रिश्ता कुछ महीनों तक जरूर चला था।


Advertisement

निहारिका ने कहाः

“नवाजुद्दीन ने मुझे कभी नहीं बताया था कि वह पहले से शादीशुदा था और गांव में उसकी बीवी थी। इस बारे में पूछने पर उसने कभी सीधा जवाब नहीं दिया।”

निहारिका कहती हैंः

“वर्ष 2009 में मिस लवली की शूटिंग के दौरान हमारा रिश्ता कुछ महीनों तक चला था। तो ऐसे में जब आज वह मुझे एक ऐसी औरत के रूप में पेश कर रहे हैं जो उनके बिस्‍तर में होती थी या उन्‍हें लगातार फोन करती थी और उनकी जगह उनके मेल से किसी दूरी महिला को रिप्‍लाई करती थी, तो मैं इसपर सिर्फ हंस सकती हूं।”

निहारिका का कहना है कि नवाजुद्दीन किताब बेचने के लिए झूठे दावे कर रहे हैं।

फिलहाल नवाजुद्दीन का यह दावा लोगों को पच नहीं रहा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement