अब इस अभिनेत्री ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कहा- “तुमसे घिन आती है”

author image
Updated on 29 Oct, 2017 at 1:40 pm

Advertisement

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ पर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस किताब में नवाजुद्दीन ने अपने कथित प्रेम संबंधों का खुलकर जिक्र किया है। नवाजुद्दीन का दावा है कि उनके कई अभिनेत्रियों के साथ प्रेम संबंध रहे हैं और कई के साथ वह हम-विस्तर हो चुके हैं। उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड्स की सूची में को-एक्ट्रेसेस से लेकर होटल की वेट्रेस तक शामिल हैं।

नवाजुद्दीन की इस किताब पर बवाल बढ़ रहा है।

नवाज ने इस किताब में अभिनेत्री सुनीता राजवार को अपनी पहली गर्लफ्रेन्ड बताया है। साथ ही दावा किया है कि बेरोजगारी की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था। उस दौरान वह आत्महत्या के बारे में भी सोचने लगे थे।

twimg
सुनीता राजवार

हालांकि, अब सुनीता राजवार भी खुलकर सामने आ गई हैं। सुनीता का दावा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी झूठ का पुलिन्दा है। साथ ही उन्होंने कहा है कि नवाज ने दोनों के रिश्तों के बारे में कई झूठ बोले हैं। सुनीता ने नवाजुद्दीन की बातों को अश्लील कहा है और इसे किताब बेेचने का हथकंडा करार दिया है।

सुनीता ने इस संबंध में एक फेबुक पोस्ट लिखकर अपनी बात सामने रखी है।


Advertisement

इस पोस्ट में सुनीता ने लिखा हैः

“नवाज़ का कहना है कि वो गरीब थे और स्ट्रगलर थे इसलिये मैने उन्हें छोड़ दिया। तो नवाज़ मैं क्या थी, तुम से गरीब तो मैं थी। तुम तो कम से कम अपने घर मैं रह रहे थे मैं तो दोस्त के घर में रह कर स्ट्रगल कर रही थी।

ये सिर्फ तुम अच्छी तरह जानते हो कि हमारा रिश्ता एक प्ले से शुरु होकर उस प्ले के मात्र तीन शो से पहले खत्म हो चुका था, क्योंकि तुम्हारी सच्चाई मेरे सामने आ चुकी थी। मैंने तुम्हारा फोन लेना छोड़ दिया था क्योंकि घिन आती थी तुम्हारे बारे में सोच कर, बात क्या करती तुमसे। मैंने ये कभी नही कहा कि तुम अपने करियर पे फोकस करो और मैं अपने।

अब जब तुम सब हदें पार कर ही चुके हो तो ये भी जान लो कि मैंने तुम्हें क्यों छोड़ा था, मैंने तुम्हें इसलिए छोड़ा था क्योंकि तुम हमारे संबंध का मज़ाक बनाते हुए सब व्यक्तिगत बातें हमारे कॉमन फ्रेंड्स के साथ शेयर किया करते थे। तब मुझे पता चला कि तुम औरत और प्यार के बारे में क्या सोच रखते हो।”

नवाजुद्दीन और निहारिका।

इससे पहले अभिनेत्री निहारिका सिंह ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाए थे। फिल्म ‘मिस लवली’ में नवाजुद्दीन की को-स्टार रह चुकी निहारिका ने अपनी किताब बेचने के लिए नवाजुद्दीन पर उन्हें बेइज्जत करने आरोप लगाया है। निहारिका का कहना है नवाजुद्दीन ने उसने खुद के शादीशुदा होने की बात छुपाई थी।

नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में दावा किया है कि निहारिका के साथ उनका प्रेम संबंध बेडरूम तक गया था और यह करीब डेढ़ साल तक चलता रहा था। हालांकि, बाद में यह संबंध टूट गया।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement