सेल्फी लेते समय फिसला पैर, नेशनल एथलीट पूजा कुमारी की मौत

author image
Updated on 31 Jul, 2016 at 3:48 pm

Advertisement

सेल्फी की चाहत एक महिला खिलाड़ी की मौत की वजह बन गई। लंबी दौड़ की 20 वर्षीय महिला एथलीट खिलाड़ी पूजा कुमारी की भोपाल में  साई रीजनल सेंटर के तालाब में गिरने से मौत हो गई।

पूजा तालाब में मछलियों के साथ सेल्फी खींचने कोशिश कर रही थी, तभी अचानक से सेल्फी लेते हुए बैलेंस बिगड़ने के बाद वह फिश हारवेस्टिंग प्लांट में डूब गई। डूबने से उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड निवासी पूजा के साथ हादसे के वक़्त दो अन्य खिलाडी भी थे। पूजा ने अपने दो साथी खिलाड़ियों के साथ साई रीजनल सेंटर में बने फिश हारवेस्टिंग प्लांट के पास जाकर सेल्फी खिंचवाने की इच्छा जताई। सेल्फी खींचते हुए पूजा किनारे तक चली गई। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चली गई।


Advertisement

दो अन्य खिलाडियों ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन जब कोई सफलता नहीं मिली तब उन्होंने आस-पास के लोगों को बुलाया।  पूजा को बाहर निकाला गया और उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस हादसे की सूचना पूजा के परिजनों को दी गई है।

साईं रीजनल सेंटर के सूत्रों के अनुसार, पूजा लंबी दौड़ की एथलीट थीं और वह बीते तीन सालों से इस सेंटर में ट्रेनिंग ले रही थी। हैदराबाद में पिछले साल अगस्त में आयोजित नेशनल चैम्पियनशिप में पूजा ने 3000 मीटर स्टीपल चेज में रजत पदक भी अपने नाम किया था।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement