दूल्हे ने किया नागिन डान्स, शर्मसार दुल्हन का शादी से इन्कार

Updated on 30 Jun, 2017 at 2:27 pm

Advertisement

एक दूल्हे को अपनी शादी में नागिन डान्स करना भारी पड़ गया। दरअसल, दूल्हा शराब के नशे में नागिन डान्स कर रहा था। जब दुल्हन को इस बात का पता चला तो वह शर्मसार हुई और दूल्हे से शादी से इन्कार कर दिया। समझाने-बुझाने के बावजूद हालात नहीं बदले और दूल्हे को बारात लेकर वापस जाना पड़ा।

staticflickr
प्रतीकात्मक तस्वीर।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की है। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की और लड़के का परिवार लंबे समय से एक-दूसरे को जानता था। हाल ही में दोनों की शादी तय हुई थी और तोहफों का लेन-देन भी हुआ था।

दूल्हा जब शादी के लिए औपचारिक तौर पर पहुंचा, तब उसका ध्यान डीजे द्वारा बजाए जा रहे नागिन गाने पर गया। बस, फिर क्या था। दूल्हा डीजे की धुन पर नाचने लगा और उसके दोस्त उस पर पैसे लुटाने लगे। माना जा रहा है कि दूल्हा शराब के नशे में था। यह सब देखकर दुल्हन व उसका परिवार हैरान रह गया। परिवार की छिछालेदर देखकर दुल्हन ने तय कर लिया कि दूल्हा उसके लायक नहीं है और वह उससे शादी नहीं करने जा रही है।



webengage
प्रतीकात्मक तस्वीर।

हालांकि, उसके परिजनों से उसे समझाने की कोशिश की, इसके बावजूद दुल्हन ने अपना फैसला नहीं बदला। अंततः बारात को वापस जाना पड़ा। गौरतलब है कि नागिन डान्स शादियों में बेहद लोकप्रिय है। इस डान्स में लोग नाग की तरह डान्स करते हैं।

onlinehounds


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement