ये 10 बेहतरीन शार्ट फ़िल्में देंगी मारक मजा, यहां देखिए मुफ्त में

Updated on 9 Apr, 2018 at 9:58 am

Advertisement

भारत में जिस तरह क्रिकेट के दीवानों की कमी नहीं है, वैसे ही बॉलीवुड हर किसी के दिल में बसता है। यहां गाने से लेकर खाने-पीने तक पर फिल्मों का असर देखा जा सकता है। अपने देश में साल भर में अनेक भाषाओं की लगभग 2 हजार फ़िल्में बनती हैं। हालांकि, इनमें से कुछ ही बेहतर प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहती हैं।

 

 

एक दौर था जब फिल्म देखने जाने के लिए थिएटर ही एकमात्र विकल्प होता था, लेकिन आज टीवी के साथ-साथ इंटरनेट के माध्यम से घर बैठे मनोरंजन की गारंटी मिलती है। अब आप पर निर्भर है कि आप मनोरंजन के नाम पर क्या देखते हैं। फिलहाल हम यहां उन 10 छोटी फिल्मों की सूची लेकर आए हैं, जिन्हें यूट्यूब पर मुफ्त में देखा जा सकता है। दमदार कहानी और शानदार एक्टिंग वाली ये फ़िल्में मारक मजा देंगी।

 

अनुकूल

 

यह फिल्म सत्यजीत रे की कहानी पर आधारित है। तकनीक पर आधारित इस फिल्म का एक प्रमुख पात्र रोबोट है। जबर्दस्त कहानी और रोमांच से भरी यह फिल्म अवश्य देखें!

कार्बन

 

प्रदूषण के दुष्परिणामों को दिखाती इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और जैकी भगनानी हैं। इसमें हमारे भविष्य को लेकर बताया गया है। यह फिल्म आपको अन्दर से झकझोर देगी।

जिया जाए

 

कश्मीर को आधार बनाकर बनाई गई यह फिल्म एक लव स्टोरी है। दमदार म्यूजिक से सजी इस फिल्म में नफरत की हवा में एक खूबसूरत प्यार को सांस लेते दिखाया गया ।

मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस

 

माया मरी न मन मरा, मर मर गया शरीर। आषा तृष्णा ना मरी, कह गए दास कबीर। कबीर की इन पंक्तियों से फिल्म प्रभावित है। जीवन को समझने में यह फिल्म कुछ हद तक मदद कर सकती है।

आउच


Advertisement

 

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित इस फिल्म को ‘अ वेडनेसडे’ और ‘एम. एस. धोनी’ जैसी  फिल्में बनाने वाले नीरज पांडे ने बनाई है। प्यार को लेकर इसमें एक अलग दृष्टिकोण दिखाया गया है।

दी लास्ट डे

 

ब्रेकअप पर आधारित ये फिल्म आपके दिल को छू जाएगी। इसको देखते हुए आपको पता चलेगा कि ब्रेकअप्स सिर्फ गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच ही नहीं होता है।

चटनी

 

17 मिनट की इस फिल्म को 12 करोड़ से जयादा बार देखा गया है। इसमें औरत की भयावह तस्वीर पेश की गई है। दिखाया गया है कि औरत अगर चाहे तो वो कितनी खतरनाक हो सकती है।

जुत्ती

 

यह एक लव स्टोरी फिल्म है, जिसमें एक पंजाबी जूती बेचने वाले लड़के और गुजराती लड़की की कहानी दिखाई गई है। यह फिल्म वाकई आपको खुश कर देगी।

दी होमकमिंग

 

यह फिल्म एक विज्ञापन है, लेकिन इसे देखते हुए आपको एकदम इसका एहसास नहीं होगा। इस फिल्म में खुद के घर के महत्व को दिखाया गया है।

अहल्या

 

अहल्या एक जबरदस्त थ्रिलर फिल्म है जो अंत तक आपको बंधे रखती है। क्लाइमेक्स में जो ट्विस्ट दिखेगा वह बेहद प्रभावित करेगा। इस फिल्म को तो अवश्य ही देख लें।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement