जिन्दगी बोर हो गई है तो देख लें ये 10 एडल्ट कॉमेडी फिल्में, मूड फ्रेश हो जाएगा

Updated on 27 Jun, 2018 at 9:53 am

Advertisement

एडल्ट कॉमेडी फिल्में यानी ऐसी फिल्में, जिसमें कॉमेडी तो होती है, लेकिन डबल मीनिंग वाले। ऐसी फिल्में आप परिवार के साथ तो नहीं देख सकते, लेकिन अकेले में या अपने किसी खास दोस्त के साथ तो देखकर अपना मूड फ्रेश कर ही सकते हैं। ये फिल्में चाहे अच्छी हों या बुरी, लेकिन कुछ हद को आपको हंसाएंगी ज़रूर। इसलिए जब भी बोर महसूस होने लगे, तो बॉलीवुड की ये एडल्ट कॉमेडी फिल्म देख लीजिए।

 

1. मुंबई मैटिनी

 

2003 में आई यह फिल्म अनंत बलानी ने डायरेक्ट की थी। यह फिल्म 32 साल के एक एडवर्टाइज़िंग एजेंट की कहानी है, जिसकी ज़िंदगी की सबसे बड़ी समस्या ये है कि अभी तक वह वर्जिन है। अपनी इस समस्या के समाधान के लिए वो एक होटल में बाबा हिंदुस्तानी से मिलते हैं जो वादा करता है कि उसकी ज़िंदगी की यह समस्या खत्म हो जाएगी।


Advertisement

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)

 

2. मस्ती

 

तीन दोस्तों की कहानी वाली यह फिल्म 2004 में आई थी। ये तीनों दोस्त अपनी शादीशुदा ज़िंदगी से बोर हो चुके हैं, इसलिए ज़िंदगी को रोमांचक बनाने के लिए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करने का फैसला करते हैं और उसके बाद उनकी लाइफ में शुरू हो जाती है मस्ती। हालांकि, जल्द ही ये लोग एक मर्डर केस में फंस जाते हैं और फिर होता धमाल। फिल्म में आफदाब शिवदसानी, विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, अमृता राव, तारा शर्मा और जिनेलिया डिसूजा मुख्य भूमिका में दिखे।

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)

 

3. क्या कूल हैं हम

 

ये फिल्म दो ऐसे लड़कों की कहानी है, जो मामूली तनख्वाह के बावजूद आलीशान ज़िंदगी का सपना देखते हैं। एक दिन किराया न देने की वजह से मकान मालिक उन्हें घर से निकाल देता है और फिर ये दोनों तलाश करते हैं अपने लिए एक अमीर गर्लफ्रेंड की। फिल्म में एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था और डारेक्टर थे संगीत सिवान। तुषार कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे।

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)

 

4. मिक्सड धमाल

 

2006 में आई ये फिल्म में वाइफ स्वैपिंग के मुद्दे को फनी अंदाज़ में दिखाया गया था। रजत कपूर निर्देशत इस फिल्म में कोंकना सेन और रणवीर शौरी मुख्य किरदार में थे।

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)

 

5. मिर्च

 

महिलाओं की कामुकता और लैंगिक समानता के मुद्दे पर बनी इस फिल्म में 4 छोटी-छोटी कहानियां थी। 2010 में आई इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर थे विनय शुक्ला। इसमें कोंकणा सेन और राइमा सेन मुख्य भूमिका में थी।

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)



 

6. डेल्ही बेली

 

फिल्म में 3 संघर्ष करने वाले लोगों की कहानी है जो साथ ही रहते हैं। अनजाने में वो ताकतवर गैंगस्टर के निशाने पर आ जाते हैं। इस फिल्म में ढेर सारे डबल मीनिंग वाले फनी डायलॉग्स हैं। फिल्म में इमरान खान लीड रोल में थे।

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)

 

7. विकी डोनर

 

आयुष्मान खुराना की ये फिल्म भी एडल्ट कॉमेडी थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी चली थी। फिल्म एक ऐसे डॉक्टर की कहानी है जो फर्टिलीटी क्लिनिक और स्पर्म बैंक का मालिक है और एक स्वस्थ स्पर्म डोनर की तलाश करता है। उसकी यह तलाश विकी (आयुष्मान खुराना) पर जाकर खत्म होती है। आयुष्मान और यामी गौतम के अलावा फिल्म में अनु कपूर भी थे।

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)

 

8. गुड्डु की गन

 

डायरेक्टर शांतनु राय छिब्बर की इस फिल्म को बहुत से लोगों ने अश्लील कहा था। ये फिल्म सेल्समैन गुड्डु की कहानी है, जो कपड़े धोने का पाउडर बेचता है। गुड्डू शादीशुदा महिलाओं के साथ कुछ ज़्यादा ही अच्छा बना रहता है और उसे सच्चे प्यार पर यकीन नहीं है। गुड्डू अपनी गर्लफ्रेंड भोली को धोखा देता है, जिसके बाद भोली के दादाजी गुड्डू पर काला जादू कर देते हैं और इसकी वजह से गुड्डू का प्राइवेट पार्ट सोने का बन जाता है। अब उसे इस स्थिति से तभी छुटकारा मिलेगा जब उसे सच्चा प्यार मिलेगा। इसमें कुणाल खेमू मुख्य किरदार में थे।

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)

 

9. हंटर

 

2015 में आई ये फिल्म एक सेक्स एडिक्ट लड़के की कहानी है, जो प्यार में नहीं सिर्फ सेक्स में यकीन रखता है। लेकिन उसकी ज़िंदगी में एक ऐसी लड़की आती है, जिसे देखकर उसे सच्चा प्यार हो जाता है और उसके साथ वो सेटल होना चाहता है।

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)

 

10. मस्तीजादे

 

2016 की ये एडल्ट कॉमेडी फिल्म भी काफी बोल्ड थी। इसमें सनी लियोनी ने जुड़वा बहनों का किरदार निभाया था। सनी सेक्स एडिक्ट लोगों का इलाज करती हैं। फिल्म में सनी लियोनी के अलावा तुषार कपूर और वीर दास मुख्य भूमिका में थे।

 

एडल्ड कॉमेडी फिल्में (adult comedy films)


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement