इस बौद्ध भिक्षु के मसल्स ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

author image
Updated on 28 Sep, 2017 at 8:49 pm

Advertisement

जब हम किसी बौद्ध भिक्षु के बारे में सोचते हैं तो अमूमन हमारे जेहन में भगवा कपड़े, सिर मुंडा हुआ या बेहद ही कम बाल, साधारण सी जीवनशैली जीने वाले लोगों की छवि उभरती है। वे लोभ व मोह से परे होते हैं। वे अपनी व्यक्तिगत गतिविधियों में लीन रहते हैं।

इन सबके विपरीत एक बौद्ध भिक्षु अपनी कद-काठी की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इंटरनेट पर इन दिनों डोले-शोले वाला यह बौद्ध भिक्षु छाया हुआ है।

इस भिक्षु की तस्वीर देखकर उसके मसल्स और शानदार बॉडी की झलक मिलती है। इस भिक्षु के थाईलैंड के होने की बात कही जा रही, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

एक लोकप्रिय फेसबुक पेज पर इस तस्वीर को डाला गया, जिस पर लोगों ने हजारों की संख्या में अपनी प्रतिक्रियाएं देकर इसे वायरल कर दिया। बता दें कि एक फेसबुक पेज पर इस भिक्षु की फोटो को 15 हजार से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है।

माना जा रहा है कि अच्छी सेहत के लिए यह शख्स मीठे और तरल पदार्थों का कम से कम सेवन करता है। वह बताना चाहता है कि बौद्ध भिक्षु को भी अपने स्वास्थ्य पर खास ध्यान देना चाहिए।

monk

ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि यह भिक्षु शायद बॉडी बिल्डिंग में रूचि रखता है। या फिर वह बौद्ध भिक्षु बनने से पहले बॉडी बिल्डिंग का शौक रखता हो। अब सच्चाई जो भी हो, लेकिन भिक्षु की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement