‘मुन्नाभाई-3’ में नजर आएंगे रणबीर कपूर, लेकिन संजय दत्त के किरदार में नहीं बल्कि…

author image
Updated on 20 Jul, 2018 at 7:28 pm

Advertisement

संजू फिल्म से वाहकवाही बटोरने वाले रणबीर कपूर के हाथों अब एक और बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है। खबर है कि वह मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी रणबीर की अदाकारी से इतने प्रभावित हुए है कि उन्होंने ‘मुन्नाभाई-3’ में रणबीर को कास्ट करने का मन बना लिया है।

 

अब अगर आपको ये लगता है कि इस फिल्म में रणबीर संजय दत्त की जगह लेंगे, तो ऐसा बिलकुल नहीं है। संजय दत्त तो इस फिल्म में नजर आएंगे ही साथ ही रणबीर भी इस फिल्म में अहम किरदार में दिखेंगे।

 

 

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक,रणबीर इस फिल्म में मुन्नाभाई के जिगरी यार यानी सर्किट का किरदार निभा सकते हैं।

 


Advertisement

मुन्नाभाई की पिछली दो सीरीज में ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ (2003) और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ (2006) में अरशद वारसी सर्किट बने थे, लेकिन अब तीसरी फिल्म में यह किरदार रणबीर कपूर के खाते में जा सकता है।

 

 

रणबीर को सर्किट के किरदार के लिए चुने जाने पर कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर्स रणबीर को इस रोले के लिए सबसे फिट मान रहे हैं। उनका मानना है कि बड़े पर्दे पर संजय दत्त के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त साबित होगी।

 

 

हालांकि,डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की तरफ से अभी रणबीर को कास्ट करने की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन  मीडिया सूत्रों के हवाले से खबर जोरों पर है कि वह रणबीर को सर्किट के रोल में कास्ट करने के बारे में गंभीरता से विचार कर रहे हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement