विडियो: हार्दिक पांड्या के आउट होते ही चीयरलीडर का फूटा गुस्सा, सरेआम दी गाली

author image
Updated on 22 May, 2018 at 5:39 pm

Advertisement

आईपीएल के प्ले ऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स ने अपनी जगह बना ली है।अब ये चार टीमें आईपीएल 11 के खिताब अपने नाम करने के मकसद से मैदान पर उतरेगी। जहां प्ले ऑफ में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ही अपनी जगह बना ली थी। वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के 54वें मैच में सन राइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हरा प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की की। उधर पिछले साल की डिफेंडिंग चैंपियन रही मुंबई इंडियंस, दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेले गए करो या मरो मैच में 11 रन से हार गई।

 

 

मुंबई इंडियंस को ये सिर्फ मैच जीतना ही था। उनका दूसरी टीमों की तुलना में रन रेट काफी अच्छा था। लेकिन टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी दिल्ली ने मुंबई टीम का खेल बिगाड़ते हुए उसे न सिर्फ 11 रन से मात दी, बल्कि IPL 2018 से बाहर कर दिया।

 

 

इस हार से जीतना मुंबई इंडियंस के फैंस निराश थे, उतना ही मुंबई इंडियंस की चीयर लीडर्स में भी इस हार को लेकर हताशा देखने को मिली। टीम की चीयरलीडर्स जो चौकों-छक्कों की बरसात पर नाचती नजर आती है, उनका इस मैच के दौरान एक अलग ही रूप देखने को मिला।

 

 

दिल्ली की टीम द्वारा दिए गए 175 रनों का पीछा कर रही मुंबई इंडियंस की टीम एक के बाद एक विकेट खोती गई। फिर हार्दिक पांड्या क्रीज पर आए। उनसे हर किसी को उम्मीद थी कि वह मुंबई टीम की नैया को पार लगाकार ही जाएंगे, लेकिन महज 27 रन के स्कोर पर गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेलकर वह भी पैवेलियन चलते बने।

 

 

हार्दिक के आउट होते ही स्टेडियम में मौजूद मुंबई इंडियंस के फैंस सकते में आ गए। हार्दिक के मैच के अहम मोड़ पर ऐसा शॉट खेलने से लोग नाखुश थे।

 

इसी दौरान, हार्दिक के आउट होते ही मुंबई इंडियंस टीम की एक चीयरलीडर का गुस्सा कैमरे में कैद हो गया। वह गुस्से में गाली भी देती हुई नजर आई।


Advertisement

 

 

 

चीयरलीडर के गुस्से का ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है:  इस ट्वीट में देखें विडियो:

 

 

लोगों ने इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement