अखिलेश ने खोला ‘राज’, आखिरकार मुलायम सिंह ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा था?

author image
Updated on 8 May, 2017 at 2:46 pm

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में एक ऐसी राजनीतिक घटना हुई थी, जो कई दिनों तक चर्चा का विषय बनी रही। यह घटना राजनीतिक पंडितों और लोगों में चर्चा का केंद्र इसलिए भी रही क्योंकि वैसी घटना राजनीति के इतिहास में बहुत ही कम देखने को मिलती है।

आपको याद हो होगा योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह और अखिलेश यादव भी मौजूद थे। उस वक्त एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में दिख रहा था कि मुलायम सिंह प्रधानमंत्री मोदी के कान में कुछ कह रहे हैं।

उस वक्त लोगों ने इस पर खूब चुटकी भी ली थी। मुलायम सिंह ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा था, इस सवाल का जवाब जानने को हर कोई बेताब था।

अब इस सवाल के जवाब से मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव ने खुद ही पर्दा उठा दिया है।


Advertisement

एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में उपस्थित अखिलेश से जब यह सवाल पुछा गया कि सीएम योगी के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था? इस पर हंसते हुए अखिलेश ने जवाब दिया:

“मैं बताऊंगा तो आप सच नहीं मानोगे… नेताजी ने कहा था… मोदी जी बचकर रहना यह मेरा बेटा है। आप यकीन मानो या नहीं मुझे जो लगा मैंने बता दिया।”

आगे राहुल गांधी के साथ हुए अपने गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि मुझे राहुल गांधी से कोई शिकायत नहीं है। ये दोस्ती अभी लंबी चलेगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement