इस एक शख्स को दिल दे बैठी हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा, तो क्या मानेगा अंबानी परिवार?

Updated on 13 Dec, 2017 at 2:05 pm

Advertisement

प्यार एक ऐसा एहसास है जिससे शायद ही कोई बच सका हो। ये कब, कहां और किस से हो जाए, कौन आपकी नजरों में बस जाए,  आपके दिल में घर कर जाए, खुद आपको भी पता नहीं चलता।

 

आज हम आपको बताने जा रहे हैं देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की लव लाइफ के बारे में। जी हां, ईशा का दिल किसी ने चुरा लिया है।

 


Advertisement

23 अक्टूबर 1991 को मुंबई में जन्मी ईशा ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरू भाई अम्बानी स्कूल से और साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन USA की Yale यूनिवर्सिटी से की है।

 

ईशा जितनी खूबसूरत है उतनी ही सफल बिजनेस वुमन भी हैं। सिर्फ 26 साल की उम्र में ही वो रिलायंस टेलीकॉम और रिटेल कम्पनी की डायरेक्टर बन गई हैं और रिलायंस जियो के ऑफर्स तय करने में भी ईशा का अहम रोल रहा है।

 

 

इतना ही नहीं ईशा फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं। ‘रिलायंस एंटरटेनमेंट’ बैनर तलें वो फिल्में प्रोड्यूस करती हैं।

 

 

अमेरिका की येल यूनिवर्सिटी से ग्रैज्युएशन करने वाली ईशा की सफलता का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि 2015 में ईशा, एशिया की 12 अपकमिंग पावरफुल बिजनेस वुमन्स की लिस्ट में भी जगह बनाने में कामयाब रहीं।

 

 

अब इतनी सफल, अमीर और खूबसूरत लड़की को भला कौन अपना नहीं बनाना चाहेगा। ईशा के लिए तो लड़कों की लंबी लाइन लगी हुई है।

 

 



मगर ईशा का दिल तो किसी खास इंसान के लिए धड़कता है।

 

 

दरअसल, ईशा को पियानो बजाना बहुत पसंद हैं और वो पियानो सीखने के लिए प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ले चुकी हैं। आपको बता दें कि इसी पियानो क्लास में ईशा का दिल किसी ने चुरा लिया।

 

 

जी हां, पियानो क्लास के दौरान ईशा को एक पियानिस्ट बॉय से प्यार हो गया। इसी पियानो बजाने वाले विदेशी लड़के को ईशा अपना दिल दे बैठीं हैं।

 

 

आपको बता दे कि इससे पहले स्कूल के दिनों में भी ईशा को हर्षवर्धन नाम के लड़के से प्यार हुआ था, जो कि एक बड़े बिजनेसमैन का बेटा है। मगर जब ये बात नीता अम्बानी को पता चली तो उन्होंने ईशा को उससे दूर रहने की सलाह दी। इस लव स्टोरी का अंत तभी हो गया।

 

 

लेकिन पियानो बॉय से ईशा के इस प्यार को क्या मुकेश और नीता अंबानी स्वीकार कर पाएंगे? ये तो वक्त ही बताएगा।

 

abcd


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement