बेटी की शादी को लेकर मुकेश अंबानी कर रहे जबरदस्त इंतजाम, मेहमानों के लिए होग चार्टर्ड विमान

Updated on 5 Dec, 2018 at 6:43 pm

Advertisement

शादी किसी की भी हो, लोग यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यही मौका होता है जब लोग सुनहरी यादों के साथ जीवन की नई पारी शुरू करते हैं। माता-पिता के लिए भी अपने बच्चों की शादियों को लेकर शौक होते हैं और वे इसी बहाने उसे पूरे करते हैं। खासकर भारत जैसे देश में शादी समाज, रिश्तेदार और परिवार के साथ और भी यादगार बन जाती है। अगर बात सबसे रईस घर की हो तो कहने ही क्या हैं!

मुकेश अंबानी खुद अपनी बिटिया की शाही शादी के इंतजाम को देख रहे हैं ताकि कुछ छूटे ना!

 

View this post on Instagram


Advertisement

Always keep your smile. That's how I explain my long life. ❤😍💃

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on

 

पिछले दिनों दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की शादी सुर्ख़ियों में रही और साथ ही इन शादियों में अंबानी परिवार की मौजूदगी की भी खूब चर्चा की गई। आखिर तुरंत बाद ही अंबानी परिवार में भी शहनाई जो बजने वाली थी। गौर हो कि 12 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी होनी तय है जिसको लेकर सारे इंतजाम किए जा रहे हैं।

 

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी मुंबई में होगी और रस्म-रिवाज उदयपुर में रखे गए हैं। लिहाजा उदयपुर आने वाले सभी मेहमानों के लिए ख़ास व्यवस्था की गई है। अपनी इकलौती बेटी की शादी में मुकेश अंबानी ने मेहमानों के लिए चार्टर्ड विमान की व्यवस्था की है जो कि मुंबई से उन्हें उदयपुर लेकर आएगा। लिहाजा उदयपुर एयरपोर्ट पर टेक ऑफ और लैंडिंग के लिए 25-30 चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल कर लिए गए हैं।

 

View this post on Instagram

Love You #MOM ❤❤❤❤❤

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on

 

गौरतलब है कि शादी के लिए अंबानी और पीरामल परिवार 8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में रहने वाले हैं और शादी की रस्म प्रसिद्ध जगमंदिर, लेक पैलेस, उदयविलास और लीला पैलेस में रखे गए हैं। ऐसी खबर है कि शादी के कार्ड की कीमत 3 लाख रुपए हैं और इसी प्रकार शादी भी खासमखास होने वाली है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on


Advertisement

बताते चलें कि ईशा के होने वाले पति आनंद पीरामल पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं जो कि अभी रियल्टी का काम संभाल रहे हैं।

आपके विचार


  • Advertisement