Advertisement

ये हैं बॉलीवुड के सबसे बदमिजाज सितारे, फैंस तक से कर चुके हैं बुरा व्यवहार

7:06 pm 21 Apr, 2018

Advertisement

बॉलीवुड जगत हमेशा से ही लोगों के बीच काफी आकर्षण का केंद्र रहा है। इसमें मिलने वाली अपार शोहरत और पैसे की वजह से लोग हमेशा इसका हिस्सा बनना चाहते रहे हैं। बॉलीवुड से जिस किसी को भी मिला है, छप्पड़ फाड़ कर ही मिला है। फिर चाहे बात इज्जत व लोकप्रियता की हो, या पैसों की।

किसी भी इंसान को एक साथ इतनी शोहरत व पैसे मिल जाएं तो उसकी आंखों में गुरूर की चमक अलग ही दिखाई देने लगती है। यदि इसे समय रहते काबू नहीं किया गया तो यही चमक इंसान को घमंड के हाथों अंधा करवा देती है। बॉलीवुड सितारों का मामला भी ऐसा कुछ ही है। कुछ सितारे इस शोहरत को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते हैं, जबकि कुछ इसी शोहरत के रथ पर बैठकर दूसरों के आत्मसम्मान को कुचलते नजर आते हैं।

आइए ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सितारों पर एक नजर डालते हैं, जो सितारा हैसियत के गुमान में थोड़े बदमिजाज हो गए हैं।

 

1. साजिद खान

 

 

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक साजिद खान कुछ साल पहले आशुतोष गोवारिकर  के साथ हुए अपने विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में थे। इससे लोगों को साजिद के इस रूप से भी रूबरू होने का मौका मिल गया। इसके अलावा कई रियलिटी शोज़ में भी साजिद अपनी यह बदमिजाजी दिखा चुके हैं।

 

2. ऋषि कपूर

 

 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता माने जाने वाले ऋषि कपूर समय-समय पर लोगों के बीच अपना आपा खोते हुए नजर आते रहते हैं। वैसे तो ऋषि कपूर की बदमिजाजी के कई किस्से मौजूद हैं, लेकिन ट्विटर में उनकी एक फैन के साथ हुई झड़प ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

 

3. राम गोपाल वर्मा

 

 

एक समय में रंगीला व सरकार जैसी शानदार फिल्में दे चुके राम गोपाल वर्मा ने पिछले काफी समय से कोई अच्छी फिल्म नहीं दी है। अब इस बात की कुंठा कह लें या पुरानी सफलताओं का नशा, लेकिन रामू किसी न किसी वजह से अक्सर विवादों में घिरे नजर आ ही जाते हैं। ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ को लेकर की गई उनकी टिप्पणी से दुनिया के सामने उनका बदमिजाज चेहरा भी सामने आ गया।

 

4. कैटरीना कैफ

 

 

बॉलीवुड अदाकाराओं की यदि बात करें तो बदसलूकी के जितने किस्से मिस कैफ के नाम पर मौजूद हैं, उतने शायद ही किसी अन्य अदाकारा के हों। फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी से लेकर फैंस को सेल्फी व ऑटोग्राफ तक के लिए मना करने तक, कैटरीना कई दफा सफलता के नशे में नजर आ चुकी हैं।

 

5. शिरीष कुंदर


Advertisement

 

 

फिल्म निर्माता एवं निर्देशक फराह खान के पति शिरीष दो अलग-अलग मौकों पर शाहरुख़ खान व संजय दत्त से पिट चुके हैं। इन मामलों के पहले भी बॉलीवुड गलियारे में शिरीष के व्यवहार को लेकर कई बार बातें उठ चुकी हैं। अपने खराब व्यवहार की वजह से शिरीष बॉलीवुड में काफी बदनाम हैं।

 

6. परिणीति चोपड़ा

 

 

परिणीति अपने फैंस व शूटिंग के दौरान साथ काम करने वाले स्टाफ के साथ बदसलूकी को लेकर कई बार चर्चा में आ चुकी है। इसके अलावा कुछ समय पहले परिणीति की एक पुरानी दोस्त ने उन पर कैमरे के सामने अपने बचपन को लेकर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया था। दरअसल परिणीति ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बचपन में उनका परिवार काफी गरीब था और वे साइकिल से स्कूल जाया करती थीं।

इस बात का खण्डन करते हुए उनकी एक स्कूली मित्र ने कहा था कि परिणीति झूठ बोल रही हैं। असलियत में वे एक अच्छे अमीर घर से थीं और उनके पिता के पास लक्ज़री कार भी थी।

 

7. ऐश्वर्या राय बच्चन

 

 

ऐश्वर्या को निःसंदेह तौर पर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है। लेकिन, साथ ही ऐश्वर्या के नाम बेहद बदमिजाज अभिनेत्री होने के इल्जाम भी लग चुके हैं। ऐश्वर्या के द्वारा अपने साथ शूट कर रहे स्टाफ से लेकर फैंस तक के साथ बदसलूकी करने के आरोप लग चुके हैं।

 

8. गोविंदा

 

 

चीची के नाम से मशहूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा भी अपने बुरे व्यवहार के लिए जाने जाते रहे हैं। साल 2008 में फिल्म मनी है तो हनी है की शूटिंग के दौरान गोविंदा ने संतोष राय नाम के अपने एक प्रशंसक को तमाचा जड़ दिया था। जिसके बाद उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी। इसके अलावा पहले भी गोविंदा की बदमिजाजी के कई मामले आते रहे हैं।

 

9. शाहरुख़ खान

 

 

पार्टी में दूसरों को थप्पड़ जड़ने से लेकर वानखेड़े स्टेडियम में मैदान के सिक्योरिटी वालों से भिड़ने तक, बॉलीवुड के किंग खान कई मौकों पर नाराज होते देखे जा चुके हैं। बॉलीवुड में बादशाह की हैसियत रखने वाले शाहरुख की गिनती भी बॉलीवुड के सबसे बदमिजाज सितारों में की जाने लगी है।

बॉलीवुड सितारों के द्वारा ऐसी हरकत किए जाने पर उनके फैंस को काफी दुःख पहुंचता है, ऐसे में सितारों को सार्वजनिक जगहों पर थोड़ी विनम्रता के साथ पेश आने की आदत डाल ही लेनी चाहिए। 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement