मोनिका डोगरा ने टॉपलेस होकर कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर मची खलबली

Updated on 9 Jul, 2018 at 6:11 pm

Advertisement

रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल मोनिका डोगरा खुद को एक बोल्ड शख्सियत के रूप में स्थापित करती जा रही हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इन दिनों हर कहीं उन्हीं के चर्चे हैं। हाल ही में मोनिका ने एक निजी कंपनी के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो पूरी तरह टॉपलेस हैं। इंटरनेट पर उनकी इन तस्वीरों ने सनसनी मचा दी है। इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों के चलते वो लाइमलाइट में आ गई हैं। हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है, जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस तरह की तस्वीरें शेयर की हों। बीते साल खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 से लोकप्रिय हुईं मोनिका काफी समय से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही है।

 

 

अपनी एक तस्वीर  को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा हैंः

 

“परियों की कहानी 10 पन्नों में खत्म हो जाती है, लेकिन जिंदगी की नहीं। जीवन में एक अध्याय खत्म होते ही, दूसरे की शुरुआत हो जाती है। जिंदगी आपको बार बार मौके देती रहती है। आपको जीवन में मिली असलफताओं से नफरत करने की जरूरत नहीं है। असफलताएं तो जिंदगी में सफलताओं से ज्यादा सीख देती हैं।”

 


Advertisement

 

अपनी अगली तस्वीर  को साझा करते हुए वो लिखती हैंः

 

“कभी-कभी मैं सोचती हूं कि मैं यहां कैसे पहुंची, मैं यहां अपनी बदौलत पहुंची हूं। हम सभी को जीवन में कोई खासियत मिलती है, लेकिन हमें उससे आगे बढ़कर देखना होगा। मैंने हमेशा से खुद को एक कलाकर के रूप में देखा है। मैंने कभी इसकी कामना नहीं की थी, कभी ऐसा बनना नहीं चाहा था, बल्कि मुझे तो हमेंशा से इस बात का एहसास था कि मुझे यही करना है। मैं उन लोगों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे यहां तक पहुंचने में मदद की। मैं आप सभी की आभारी हूं। शुक्रिया।”

 

 

बता दें पेशे से एक्ट्रेस मोनिका डोगरा ने साल 2011 में बॉलीवुड फिल्म ‘धोबी घाट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा साल 2008 में आई फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन’ में भी वो नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement