गणेश विसर्जन के वक्त महिलाओं से छेड़खानी करने वाले 30 लोग गिरफ्तार

6:07 pm 11 Sep, 2017

भक्ति के नाम पर फर्जी बाबाओं के कारनामों के चर्चे हैं। अखाड़ा परिषद द्वारा फर्जी बाबाओं की एक सूची भी जारी की गई है। अब बदले हालात में एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है, एक शख्स गणेश विसर्जन के दौरान बच्चियों और महिलाओं से छेड़खानी कर रहा है।

यह मामला हैदराबाद का है। इस विडियो में साफ़ दिख रहा है कि कैसे एक व्यक्ति भीड़ में महिलाओं को गलत तरीके से छू रहा है। विडियो वायरल होते हुए हैदराबाद सिटी पुलिस की महिला शाखा के पास पहुंच चुका है। विडियो में लाल शर्ट में दिखने वाले इस शख्स को गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस की ‘शी टीम’ ने इस विडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

फिलहाल पुलिस का कहना है कि गणेश विसर्जन के दिन छेड़खाने करने वाले 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। और लाल शर्ट में दिख रहा यह व्यक्ति गिरफ्तार किए गए 30 व्यक्तियों में से एक है।

पुलिस के द्वारा जारी एक वक्तव्य में कहा गया हैः

“अलग-अलग लोकेशन्स पर पुलिस टीम को तैनात किया गया था। जुलूस के दौरान महिलाओं से अभद्रता की घटनाएं हुईं। उन पर पानी, फूल फेंकने की घटनाएं हुईं। कुछ लोग महिलाओं की जानकारी के बिना उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि कुछ महिलाओं के लिए सीटी बजा रहे थे और फब्तियां कस रहे थे।”

पुलिस का कहना है कि सबूत के तौर पर रिकॉर्डिंग की गई है, जिसे आरोपियों के खिलाफ पेश किया जाएगा।

पुलिस ने अपना काम बखूबी किया है, लेकिन यह समाज का एक अभद्र चेहरा है जो सामने आया है।

यह विडियो आप यहां देख सकते हैं।

आपके विचार