क्रिकेटर मोहम्मद शमी को घर में घुसकर मारने की कोशिश

Updated on 18 Jul, 2017 at 11:48 am

Advertisement

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के घर कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया। उन्हें गालियां दी और घर में घुसकर मारने की कोशिश की। इतना ही नहीं, उनलोगों ने बिल्डिंग के गार्ड को पीटा।

शमी ने कोलकाता में चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से एक शख्स की पहचान कर चारों को पकड़ लिया। उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया था, जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया है।

शमी के अनुसार, शनिवार की रात को कार पार्किंग के दौरान एक शख्स की उनसे बहस हो गई थी जो मारपीट तक चली गई। शमी के मुताबिक, उस शख्स ने यह भी कहा कि अगर शमी ने गाड़ी से बाहर निकलने की कोशिश की तो उन्हें सबक सिखा दिया जाएगा। मीडिया से बात करते हुए शमी ने बताया कि पुलिस को सूचना दे दी गई थी और उन्हें उम्मीद है कि सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी।



महज ट्रैफिक को लेकर हुआ विवाद इतना बिगड़ गया कि गाली-गलौच और मारपीट तक मामला पहुंच गया। चार में से तीन लोगों पर आईपीसी की धारा 441, स्वैच्छिक हमला (आईपीसी की धारा 323) और आपराधिक धमकी (आईपीसी की धारा 506) के तहत मामला दर्ज किया गया।

बता दें कि 26 साल के शमी ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। अब तक उन्होंने 22 टेस्ट, 49 वनडे और सात टी20 मैच खेले हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement