मोहम्मद शमी की पत्नी ने अब इस दिग्गज खिलाड़ी को विवाद में घसीटा, खोला बड़ा राज

author image
Updated on 19 Mar, 2018 at 5:33 pm

Advertisement

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद सुलझने की बजाय और उलझता ही जा रहा है। क्रिकेटर के यह पूरा मामला उनकी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

 

 


Advertisement

कई संगीन आरोपों से घिरे शमी के यूपी स्थित अमरोहा आवास पर पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस क्राइम ब्रांच की एक टीम पहुंची। उधर, BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) की एंटी करप्शन यूनिट के चार अधिकारियों ने हसीन जहां से मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर पूछताछ की।

 

 

अब इस पूरे विवाद में एक और बात सामने आई है। कई हफ्तों से अपने पति मोहम्मद शमी पर मारपीट, हत्या की कोशिश,कई लड़कियों से अवैध सबंध, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाती आ रहीं हसीन जहां ने अब इस मामले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी घसीट लिया है।

 

 

अपने एक इंटरव्यू में हसीन जहां ने बताया है कि जब शमी ने उन्हें तलाक देने की बात कही थी, तब उन्होंने इस मामले पर सौरव गांगुली से बात करना सही समझा। फेसबुक पर शमी के चैटिंग स्क्रीनशॉट शेयर करने से पहले उन्होंने इस बारे में सौरव गांगुली को बताया था। उन्होंने कहाः

 

“मैंने फेसबुक पर इस मुद्दे को लाने से पहले सौरव सर से फ़ोन पर बात की थी। मैंने उन्हें बताया था कि मैं कितनी परेशानी में हूं और शमी मेरे साथ कैसा गन्दा बर्ताव कर रहे हैं। वह मेरे से तलाक मांग रहे हैं। उस वक़्त सौरव सर ने कहा था कि वो मुझे अगले हफ्ते कॉल करेंगे। लेकिन आजतक मैं उनके कॉल का इंतज़ार ही कर रही हूं। उन्होंने उसके बाद से मुझसे संपर्क नहीं किया। शायद दादा ने सोचा होगा कि यह हमारा पारिवारिक मामला है और इसमें वह क्यों बीच में पड़ें।”

 

 



बता दें कि अभी तक हसीन जहां के इन दावों को लेकर सौरव गांगुली ने कोई टिप्पणी नहीं की है। हालांकि, इससे पहले जब हसीन-शमी के मामले को लेकर सौरव दादा से पूछा गया था तब उन्होंने कहा थाः

 

“मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या मामला है। यह यह निजी मसला है। मुझे नहीं लगता कि मुझे इस पर टिप्पणी करनी चाहिए।”

 

 

हसीन जहां ने आगे इंटरव्यू में बताया कि शमी उनके घर आकर उनकी बच्चियों (पहली शादी से हुई बच्चियां) के साथ खेला करते थे। एक दौर ऐसा भी था जब शमी को खराब दौर का सामना करना पड़ा था। उस वक्त हसीन जहां ने उनकी मदद करी थी। हसीन ने बतायाः

 

“उस समय शमी का एक खराब दौर भी आया था, जब वह पाई-पाई के लिए मोहताज हो गए थे। यह वो दौर था जब शमी मेरे पैसों पर पल रहा था।”

 

 

यहां देखें हसीन जहां का इंटरव्यू कि कैसे उन्होंने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को इस पूरे विवाद में बीच में लाकर खड़ा कर दिया है।

 

 

हालांकि, हसीन ने फिर से एक बार वही बात दोहराई जो वह बहुत पहले से कहती आ रही हैं। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती कि शमी जेल जाए। अगर वह सबके सामने अपनी गलती कबूल करते हैं तो वह उन्हें माफ करने को तैयार हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement