PM मोदी और राहुल गांधी की यह तस्वीर हो रही है वायरल, लोग ले रहे हैं चुटकी

author image
Updated on 1 Nov, 2017 at 6:59 pm

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच की खट्टी-मीठी तकरार जग जाहिर है। अलग-अलग मंचों से एक-दूसरे पर शब्दों के तीर छोड़ने वाले ये दो राजनेता जब एक ही मंच पर आमने-सामने हुए, तो नजारा देखने लायक था।

दरअसल, देश के पहले गृहमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के मौके पर पीएम मोदी और राहुल गांधी का आमना-सामना हुआ। दोनों लौह पुरुष वल्लभभाई पटेल को उनकी जयंति पर पुष्प अर्पित करनेसंसद भवन पहुंचे थे। देश के दूसरे बड़े नेता गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली सहित लालकृष्ण आडवाणी और कई नेता समारोह में मौजूद थे।

modi

punjabkesari


Advertisement

हर अहम क्षण को कैमरे में कैद करने के लिए प्रेस फोटोग्राफर्स भी आए हुए थे। पर जैसे ही मोदी और राहुल आमने सामने आए फोटोग्राफर्स की उंगलियां शटर पर दौड़ने लगीं। इसी समारोह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी के सामने से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरते हुए दिख रहे हैं, लेकिन दोनों नेताओं के चेहरे पर जो हाव-भाव हैं वो चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

तस्वीर में राहुल गांधी पीएम की तरफ तिरछी नजरों से देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, पीएम के चेहरे पर कोई भाव नजर नहीं आ रहा है।

इस तस्वीर पर लोग सोशल मीडिया पर चुटकी ले रहे हैं। ट्विटर पर तस्वीर के सर्कुलेट होने के साथ ही कई कमेंट किए जा रहे हैं।

इसके अलावा एक और तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। राहुल गांधी की लालकृष्ण आडवाणी के साथ यह तस्वीर भी वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में राहुल गांधी लालकृष्ण आडवाणी के साथ हंसकर बातें करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि मोदी और भाजपा के अन्य बड़े नेता पीछे खड़े हुए हैं।

जहां अन्य भाजपा नेता राहुल गांधी से दूरी बनाए हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं भाजपा के दिग्गज नेता आडवाणी उनके साथ बैठे हुए हैं।

गौरतलब है कि देश के दो राज्यों में चुनाव का माहौल है। हिमाचल और गुजरात चुनाव में भाजपा-कांग्रेस एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं। चुनाव के मौसम में आई इस एक राजनीतिक तस्वीर पर आप क्या कहना चाहेंगे ?


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement