रेप के आरोप से घिरे मिथुन के बेटे के साथ ढाल बनकर खड़ी हैं पत्नी मदालसा, किया यह इमोशनल पोस्ट

author image
Updated on 18 Jul, 2018 at 3:56 pm

Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे म‍िमोह यानी महाअक्षय चक्रवर्ती हाल ही में काफी सुर्ख़ियों में रहे। उन पर साउथ की एक अभिनेत्री ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया। वहीं, इन आरोपों के बीच उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा से 10 जुलाई को शादी रचाई। पहले ये शादी 7 जुलाई को होने वाली थी, लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस से रेप केस में फंसने के बाद शादी को टालना पड़ा। इसके बाद उन्हें दुष्कर्म व धोखाधड़ी के मामले में 7 जुलाई को जमानत मिली। यह शादी तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के उदगमण्डलम (ऊटी) के होटल में संपन्न हुई, जहां करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए।

 

 

शादी के बाद अब दोनों एक-दूसरे के साथ क्‍वाल‍िटी टाइम ब‍िता रहे हैं। महाअक्षय पत्नी मदालसा के साथ कैल‍िफोर्न‍िया में हनीमून पर हैं। इंस्‍टाग्राम पर दोनों की कई खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

 

 

ये तस्‍वीरें मदालसा शर्मा ने ही अपने ऑफ‍िश‍ियल अकाउंट पर शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर मदालसा बेहद सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

इन हाल की तस्वीरों में शादी के बाद अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “जब वो पहली बार ही महाअक्षय से मिलीं तभी वो जान गयी थीं कि वही हैं उनके जीवन का प्यार।”


Advertisement

 

 

मदालसा अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं। शीला शर्मा जिनको आपने ‘नदिया के पार’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ जैसी फ़िल्मों में देखा है। शीला शर्मा ने राइटर सुभाष शर्मा से शादी की थी और मदालसा इन्हीं की बेटी हैं।

 

 

26 साल की मदालसा शर्मा तेलुगु, कन्‍नड, तम‍िल भाषा की कई फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं। मदालसा ने एंजल, सम्राट एंड कंपनी, पैसा हो पैसा जैसी हिंदी फ‍िल्‍मों में भी काम क‍िया है। वहीं, मिमोह ने 2008 में ‘जिम्मी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement