मिताली राज को सही तरह के कपड़े पहनने का ‘ज्ञान’ देने लगे लोग

author image
Updated on 7 Sep, 2017 at 2:37 pm

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल किया गया है। दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर डाली, जिसके बाद कुछ यूजर्स उनके कपड़े को आपत्तिजनक कहने लगे। हालांकि, कई लोग मिताली के समर्थन में भी उतरे।

इस तस्वीर में मिताली अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। उनका एक नया ही स्टायलिस्ट लुक इसमें देखने को मिला, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये लुक अच्छा नहीं लगा।

हद तो तब हो गई, जब कुछ ट्रोलर्स  ने उन्हें तस्वीर हटाने तक की सलाह दे डाली।

mithali

 

 

जहां कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर मिताली राज पर निशाना साधा। वहीं, कई उनके समर्थन में भी उतरे और उनकी प्रशंसा की।

पिछले दिनों भी मिताली की एक तस्वीर पर यूजर ने भद्दा कमेंट किया था, जिसका मिताली ने करारा जवाब दिया था। मिताली एक क्रिकेट अकैडमी के उद्घाटन पर अपने अन्य साथी क्रिकेटर्स के साथ पहुंची थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर साझा की थी।

इस तस्वीर पर एक यूजर ने मिताली को कॉमेंट करते हुए लिखा,  ‘सॉरी कैप्टन, हाहाहा, अच्छा नहीं दिखा। द फसीना वेट (पसीने से भीगी हुई हो)।

मिताली ने इस यूजर को भी करारा जवाब देते हुए लिखा था, ‘मैं आज जहां भी हूं। वहां इसलिए हूं क्योंकि मैंने मैदान पर पसीना बहाया है। मुझे इसमें शर्मिंदा होने का कोई कारण नजर नहीं आता। मैं मैदान पर एक क्रिकेट अकैडमी उद्घाटन के सिलसिले में थी।’

मिताली राज की कप्तानी में इसी साल भारतीय महिला क्रिकेट टीम महिला वर्ल्ड कप 2017 के फाइनल तक पहुंची थी। इंग्लैंड में खेले गए इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाया था। आपको बता दें कि वह महिला वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं।

आपके विचार