‘सुपरमॉडल’ मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड उनसे 33 साल छोटी है!

author image
Updated on 14 Oct, 2017 at 7:34 pm

Advertisement

देश के हॉटेस्ट और सबसे फिट मॉडलों में से एक मिलिंद सोमन को किसी परिचय की ज़रुरत नहीं है। 51 साल के मॉडल, एक्टर और स्पोर्ट्समैन मिलिंद उस समय लाइमलाइट में छा गए थे जब वह सिंगर अलीशा चिनॉय के 1995 में आई म्यूजिक एल्बम ‘मेड इन इंडिया’ में नजर आये थे।

तब से लेकर अब तक, मिलिंद ग्लैमर दुनिया के उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं, जिनका लुक और फिजिक किसी उम्र का मौहताज नहीं है। सिल्वर स्क्रीन पर वह आखिरी बार फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में अम्बाजी पंत के किरदार में नजर आये थे।

अब इस बार एक कार्यक्रम का हिस्सा बने मिलिंद सोमन सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। हाल ही में मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ अमेजन इंडियन फैशन वीक 2018 के स्प्रिंग समर एडिशन में नजर आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिलिंद और अंकिता इस इवेंट में हाथ में हाथ डाले दिखें। यहां वो लाइफस्टाइल ब्रांड Deivee को प्रमोट करते नजर आए।


Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता 18 साल की हैं। वहीं मिलिंद की उम्र 51 साल है। दोनों की उम्र में 33 साल का फर्क है। असम की रहने वाली अंकिता पेशे से एक एयरहोस्टेस हैं।  कहा जा रहा है कि मिलिंद से उनकी मुलाकात एक रैंप वॉक शो के दौरान हुई थी। मिलिंद और अंकिता पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मिलिंद ने अंकिता के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दे कि मिलिंद इससे पहले भी अंकिता के साथ फोटो शेयर कर चुके हैं।

मिलिंद के फैंस और फॉलोअर्स का शेयर की गई तस्वीर पर मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है। जहां कई दोनों को बधाई दे रहे हैं तो कई यूजर्स ने उन्हें अपनी से आधी उम्र की लड़की को गर्लफ्रेंड बनाने के लिए निशाने पर लिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि क्या वह उनकी बेटी है?

हालांकि, मिलिंद को इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ा।

इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मिलिंद ने कहा, “मुझे लगता है कि कई लोगों को यह बहुत अजीब लग रहा है। वे बहुत ज्यादा चकित हैं।” जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आप दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं तो मिलिंद ने कहा कि हम पिछले 4 साल से साथ हैं।

गौरतलब है कि मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं। उन्हें 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैराथन जीतने के बाद ‘आयरनमैन’ का खिताब दिया गया है। 19 जुलाई, 2016 को ज्यूरिख में मिलिंद ने आयरनमैन कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की थी।  वहां उन्होंने  3.8 किलोमीटर स्विमिंग, 180.2 किलोमीटर साइकिलिंग और 42.2 किलोमीटर रनिंग 15 घंटे 19 मिनट में पूरी की थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement