राखी सावंत की पहलवानी पर चुटकी लेने से नहीं चूके मीका सिंह, कर डाला ट्वीट

author image
Updated on 13 Nov, 2018 at 4:01 pm

Advertisement

बड़बोली राखी सावंत को लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है। हाल ही में वो तनुश्री-नाना विवाद पर ऐसी कूदी तनुश्री पर लेस्बियन से लेकर खुद के साथ रेप करने के आरोप लगा दिए। लेकिन इस बार राखी अपने किसी बड़बोलेपन की वजह से नहीं, बल्कि अपनी झूठी होशियारी या कह लें बेवकूफ़ाना हरकत की वजह से चर्चा में है।

हुआ कुछ यूं राखी CWE के रिंग में उतरीं और फिर रेसलर ने उन्हें ऊपर उठाकर ऐसा ज़मीन पर पटका वो सीधा अस्पताल पहुंच गईं। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस CWE की रिंग में हुई फाइट्स के वीडियो भी डाले हैं। वीडियो से साफ़ है लाल सूट और स्पोर्ट्स शूज़ में राखी यहां लड़ने तो नहीं पहुंची थी, बल्कि अपने जलवे  दिखाने के लिए रिंग पर उतरी थीं, लेकिन पता नहीं महिला रेसलर रोबेल को क्या चढ़ी, राखी को जो ऊपर उठाया और ज़मीन पर पटक डाला।

 

rakhi sawant hurts in WWE - रेसलिंग रिंग में उतरी राखी सावंत को लगी चोट

cloudfront


Advertisement

 

करीब पांच से आठ मिनट तक राखी रिंग में पड़ी रहीं। कुछ देर बाद जब रेफ़री ने राखी उठने को कहा तो राखी सावंत नहीं उठ पाई। फिर वहीं मौजूद दूसरी महिला पहलवान राखी को कंधे के सहारे बाहर लाईं और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

 

 

 

देखते ही देखते इस फाइट का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो को देखने के बाद मशहूर गायक मीका सिंह ने इसपर चुटकी ली है। वो भला ये मौका कैसे छोड़ते।

मीका ने फाइट का वीडियो ट्विटर पर अपलोड कर जोर का कमेंट किया और साथ ही लिखा मेरा बेटा छा गया।

 

 

बॉलीवुड में मीका सिंह और राखी सावंत का किस कांड जगज़ाहिर है। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी ने साल 2006 में गायक मीका सिंह पर छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगाए थे। राखी सावंत ने उस वक्त कहा था जन्मदिन पार्टी में मीका सिंह ने जबरन उन्हें किस किया था। उस वक्त राखी सावंत ने थाने में अपनी शिकायत भी दर्ज करवाई थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement