मीका की दुबई में गिरफ़्तारी क्या हुई, राखी ने अपनी सारी भड़ास निकाल डाली है

Updated on 7 Dec, 2018 at 6:00 pm

Advertisement

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। उनपर एक ब्राज़ीलियन लड़की को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप लगा है। इसी लड़की की कंप्लेंट पर उनकी गिरफ़्तारी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने दुबई के मुरक्काहात पुलिस स्टेशन में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए मीका को फ़ौरन हिरासत में ले लिया।

 

 


Advertisement

ये पहला मामला नहीं है जब मीका की गिरफ़्तारी हुई है। साल 2006 में राखी सावंत ने मीका पर उन्हें ज़बरदस्ती किस करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद हिट एंड रन से लेकर डॉक्टर को थप्पड़ मारने तक कई मामलों में मीका को पुलिस धर चुकी है।

 

 

मीका की गिरफ़्तारी से जहां शो के प्रोड्यूसर्स और उनके करीबियों को बड़ा झटका लगा है तो वहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने जमकर मीका पर अपनी भड़ास निकाली है।

 

मीका की गिरफ़्तारी की खबर आते है राखी ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मीका के बारे में काफ़ी भद्दी टिप्पणियां कर रही हैं। इस वीडियो में राखी ने बार-बार ऐसे भद्दे शब्दों का इस्तेमाल किया है जिन्हें हम यहां लिख भी नहीं सकते।

 



 

राखी ने इस वीडियो के ज़रिए जिस अंदाज में दुख जाहिर किया है उसे देख कोई भी शर्मिंदा हो जाएगा। पूरे वीडियो में उन्होंने अपशब्दों की झड़ी लगा रखी है। ये वीडियो देख आप अपना सिर तो पकड़ेंगे ही साथ ही क्या रिएक्शन दें इसको लेकर भी असमंजस में आ जाएंगे। राखी बार-बार वीडियो में ब्राज़ील से मीका को छुड़ाने की बात कह रही हैं, जबकि मीका की गिरफ़्तारी दुबई में हुई है।

 

 

राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों हरियाणा में एक विदेशी रेसलर द्वारा रिंग पर पटके जाने के बाद राखी को अस्पताल जाना पड़ा था। इसके बाद मीका ने राखी पर चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया में राखी का वीडियो में शेयर किया था जिसमें पहलवान राखी को पटकती हुई नज़र आ रही थीं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement