इस्लामिक स्टेट ने पोर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा को दी जान से मारने की धमकी

Updated on 6 Sep, 2017 at 7:30 pm

पॉर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती है, लेकिन इस बार मामला गंभीर है। दरअसल, वह कुख्यात आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से मिली धमकियों की वजह से सुर्खियों में हैं। इस्लामिक स्टेट ने मिया पर इस्लाम के अपमान करने का आरोप लगाया है।

लेबनान में जन्मीं मिया ख़लीफ़ा को पोर्नहब पर सबसे ज्यादा रेटेड स्टार के तौर पर माना जाता है। वे एडल्ट मूवी करती थीं तो कई मुस्लिम संगठनों की ओर से धमकी दी जाती थी, लेकिन उन्होंने अब ये काम छोड़ दिया है।

स्पोर्ट्स कमेंटरी में हाथ आजमा रही यह पूर्व पोर्न स्टार धमकी मिलने से खौफ में हैं, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए कहा है कि वो धमकियों से नहीं डरने वाली हैं।

ज्ञात हो कि अपने फोटोशूट को लेकर उन्हें धमकाया गया है। वे पोर्न इंडस्ट्री तो छोड़ चुकी हैं लेकिन बोल्ड फोटो शूट अब भी करती हैं। मिया इंस्टाग्राम पर खासी लोकप्रिय हैं और उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

मिया ने अक्टूबर, 2014 में ही पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा और बहुत ही कम समय में खासी लोकप्रियता हासिल कर ली। 28 दिसंबर को पोर्नहब ने मिया को नंबर वन पोर्न एक्ट्रेस घोषित कर दिया जो खिताब लिसा एन के नाम था।

लेबनान में जन्मीं मिया अमेरिका में परिवार के साथ बस गयीं हैं। उन्होंने लगातार विवादों का सामना किया है।

आपके विचार