छेड़छाड़ कर रहे लोगों को एयरहोस्टेस ने सिखाया ऐसा सबक कि पैरों में गिरकर मांगी माफी

author image
Updated on 20 Nov, 2017 at 6:45 pm

Advertisement

इंडिगो एयरलाइन्स की एयरहोस्टेस के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। हुआ कुछ यूं कि एयरलाइन्स की महिला कर्मचारी अपनी सुबह की शिफ्ट के बारे में रिपोर्ट करने के लिए एयरपोर्ट की ओर जा रही थी। तभी उसे अंदेशा हुआ कि दो लोग पार्किंग एरिया से लगातार उसका पीछा कर रहे हैं।

 

जब वह प्री-पेड टैक्सी काउंटर के पास पहुंची, उनमें से एक शख्स ने महिला के पास आने की कोशिश की। इसके बाद लड़की ने फ़ौरन वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसवाले को बुलाया और घटना की जानकारी दी, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिसवाला दोनों व्यक्तियों को अपने साथ पुलिस थाने ले गया।

 


Advertisement

 

बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ करने वाले दोनों आरोपी नशे में थे। पुलिस थाने ले जाए गए दोनों आरोपियों के साथ महिला कर्मचारी समेत अन्य इंडिगो स्टाफ भी थाने पहुंचा। तभी वहां दोनों आरोपी महिला कर्मचारी से मांफी की गुहार लगाने लगे।

 



इसके बाद महिला ने उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई। फिर थोड़ी देर पुलिस कस्टडी में रखने के बाद आरोपियों को छोड़ दिया गया, क्योंकि इंडिगो स्टाफ द्वारा कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराइ गई थी।

दरअसल, इस घटना से जुड़ा एक विडियो सामने आया था, जिसमें इंडिगो कर्मचारी बदसलूकी करने वाले व्यक्ति से महिला कर्मचारी के पैर छूने को कहते हैं। इस मामले के सामने आने के बाद इंडिगो ने एक बयान जारी कर इस घटना की पूरी जानकारी दी। आपको बता दें कि यह मामला हैदराबाद एयरपोर्ट का है।

 

यहां देखें विडियो:

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement