मयंती लैंगर को एक शख्स ने डिनर के लिए पूछा, फिर मिला ऐसा जवाब कि फैन रह गया हक्का-बक्का

author image
Updated on 15 Apr, 2018 at 9:17 pm

Advertisement

भारत की लोकप्रिय स्पोर्ट्स एंकर में शुमार मयंती लैंगर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। वह क्रिकेट मैच के प्री-मैच और पोस्ट-मैच शो होस्ट करती हैं। अपनी शानदार एंकरिंग की वजह से वह काफी चर्चा में रहती हैं।

 

 

स्पोर्ट्स एंकरिंग का चेहरा होने के साथ-साथ मयंती लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे इंडियन क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी भी हैं। आजकल वह IPL में एंकरिंग करती नजर आ रही हैं।

 

 

IPL के दौरान सोशल मीडिया पर फैंस काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच एक फैन ने स्टार स्पोर्ट्स की एंकर मयंती लैंगर को डिनर पर साथ चलने का कहा।

 

 

फहाद नाम के इस फैन ने ट्विटर पर लिखा-

 

“जब मैं आपको देखता हूं तो मुझे IPL देखने में कोई ऐतराज नहीं है। आप क्लास और पर्सनालिटी का अद्भुत मेल हैं। काश मैं उस लायक होता कि आपको डिनर डेट पर लेकर जा पाता। आप कितनी सुंदर हैं, यह बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।”

 

 

जहां अमूमन मयंती ऐसे ट्वीट्स को नजरअंदाज कर देती हैं, लेकिन उन्होंने इस शख्स को अपने अंदाज में जवाब दिया। मयंती ने उस शख्स को जवाब देते हुए लिखा-

 

“शुक्रिया! मुझे और मेरे पति को आपके साथ डिनर पर चलने में खुशी होगी।”

 

 

मयंती का यह जवाब ट्विटर यूजर्स को काफी पसंद आया। लोगो ने मयंती के इस हाजिरजवाबी की तारीफ की। लेकिन कईयों ने फहाद को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 


Advertisement

 

 

 

 

 

 

 

फहाद को शायद ही उम्मीद होगी कि मयंती उनके ट्वीट का जवाब देंगी, लेकिन जब उनका जवाब आया तो खुद फहाद ने मयंती का शुक्रिया अदा किया और साथ ही लिखा कि वह आभारी होंगे अगर उन्हें मयंती और उनके पति के साथ डिनर करने का मौका मिलता है।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement