इस स्कूल के छात्र चौंक गए जब उन्हें पता चला कि उनका मैथ टीचर एक पोर्न स्टार है!

Updated on 22 Mar, 2018 at 3:25 pm

Advertisement

जब आपको पता चले कि आपका शिक्षक पोर्न स्टार है, तब आपको कैसा लगेगा? हाल ही में ब्रिटेन के ईस्ट ससेक्स इलाके में स्थित पीसहेवेन कम्युनिटी स्कूल में जब छात्रों को पता चला कि उनका मैथ टीचर पोर्न इंडस्ट्री में काम कर चुका है तब वे चौंक गए।

 

 


Advertisement

छात्रों को गणित पढ़ाने वाले 50 वर्षीय शिक्षक स्कॉट शेरवुड कई अडल्ट फोटो शूट में नजर आ चुके हैं। साथ ही वह कई फिल्मों में एरन केज के नाम से दिख चुके हैं।

इस विवाद के सामने आने के बाद शेरवुड कहते हैंः

“पोर्न को एक रोजगार के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए, बल्कि यह सपोर्ट करने वाला है। ”

वहीं, एक लड़की ने स्कॉट शेरवुड का विडियो यूट्यूब पर देखने के बाद कमेन्ट कियाः

“यह आदमी मेरा मैथ टीचर है और उसका नाम स्कॉट शेरवुड है. मैं बुरी तरह डरी हुई हूं।”

जब छात्रों को शेरवुड की निजी जिन्दगी के बारे में पता चला तो वे उनके X-rated तस्वीरें शेयर करने लगे।

 

 



फिलहाल अभिभावकों का कहना है कि स्कूल ने अब तक इस खुलासे के बारे में आधिकारिक तौर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है। हालांकि, इस खुलासे के बाद स्कॉट शेरवुड भी स्कूल में नहीं देखे गए हैं।

वहीं, एक महिला अभिभावक ने आरोप लगाया कि जब उनके बच्चे इस बारे में चर्चा कर रहे थे, तब उन्हें स्कूल की तरफ से धमकाया गया।

 

 

ऑस्ट्रेलिया में जन्में स्कॉट शेरवुड ने करीब आठ साल पहले पोर्न इंडस्ट्री के साथ काम करना शुरू किया था। उस वक्त वह पीसहेवेन कम्युनिटी स्कूल में भी पढ़ा रहे थे। शुरू में वह इस स्कूल के साथ पार्ट टाइम टीचर के रूप में जुड़े हुए थे। बाद में वह फुल टाइम शिक्षक के रूप में नियुक्त हो गए। शेरवुड ने करीब 50 साल पुरानी पोर्न कंपनी कॉल्ट स्टूडियो के लिए कई फिल्मों में काम किया है।

 

 

आप इस खबर को किस रूप में देखते हैं। कमेन्ट के माध्यम से हमें जरूर बताइए।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement