मशहूर यूट्यूबर ने बनाई है ये अजीबो-गरीब कार, विडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

Updated on 14 Aug, 2018 at 5:34 pm

Advertisement

कुछ अलग करने की चाह रखने वाले लोगों से ये दुनिया भरी पड़ी है। ऐसे लोगों की सोच, शौक और काम करने का तरीका बिलकुल अलग होता है। इनके कारनामे और कहानियां सालों तक लोगों के जहन में ताजा रहते हैं। ऐसे ही अदभुत और असाधारण लोगों में से एक यूट्यूबर मास्टर मिलो भी है, जो अपने हुनर और क्रिएटिविटी की बदौलत सुर्खियों में बने रहते हैं।

मास्टर मिलो एक ऐसे यूट्यूबर हैं, जिन्हें अजीब तरह के आविष्कार करने के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने एक विपकार का डिजाइन तैयार किया है, जिसकि विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले वो बच्चों की छोटी कार और बाइक भी बना चुके हैं।

 

 

 

उनके लोकप्रिय आविष्कारों में रोल गोल्फ कार भी शुमार है। मास्टार मिलो द्वारा निर्मित कारों के कुछ शानदार मॉडल्स पर डालिए एक नजर।

 

 

मिलो ने कुछ गाड़ियों को बड़े ही अनोखे अंदाज में मॉडिफाई किया है। अब जरा उनके बनाए कार के इस मॉडल पर एक नजर डालिए, क्या कोई भी इसे देखकर ये कह सकता है कि ये एक कार है। इस कार का इंजन और स्टीयरिंग बाहर है और ड्राइवर कार से कुछ फुट ऊपर बैठकर उसे नियंत्रित कर रहा हैं।

 

 

 

मास्टर मिलो की बनाई इस कार में बैठकर सफर करना किसी रोमांच से कम नहीं, ये किसी रोलर कोस्टर में बैठने जैसे है। हालांकि, इस तरह की कार की राइड रोमांचक होने के साथ-साथ थोड़ी रिस्की भी है। गाड़ी के बाहर बैठकर सफर करना मौत को दावत देने जैसा है।

 

 


Advertisement

सोशल मीडिया पर मिलो की कार के विडियोज को अब तक काफी लोग देख चुके हैं, लेकिन उनकी इस खोज पर ज्यादातर लोग चुटकी लेते ही नजर आए। बहुत से यूजर्स ने इन मॉडीफाइड गाड़ियों को आविष्कार के नाम पर भद्दा मजाक बताया है।

 

 

विडियो को देखकर एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है कि “डॉक्टर्स इस विडियो को देखकर काफी खुश है, किसकी गरदन पहले टूटेगी? ”

 

एक अन्य यूजर ने लिखा है “बेहुदा, इसे किसी भी लिहाज से आविष्कार नहीं कहा जा सकता ”

 

यहां एक यूजर ने लिखा “एक ऐसा आविष्कार, जिसकी मांग अब तक किसी ने नहीं की।”

 

 

इस यूजर की बात में वाकई दम है, ये लिखते हैं “अगर कार के अंदर नहीं बैठना तो कार के होने का क्या मतलब। ”

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement