यहां सिर्फ 60 हजार रुपए में मिल रही है मारुती वैगनआर कार!

Updated on 30 Aug, 2018 at 6:24 pm

Advertisement

कार लेना हरेक आम भारतीय का सपना होता है। महंगाई के इस दौर में लोग लाखों की लागत से कार लेने से कतराते रहते हैं और यह एक सपना ही रह जाता है। हालांकि, कार कंपनियों ने मध्यमवर्गीय भारतीय को टारगेट करते हुए कई रेंज की कार बाजार में उतार रखी है, लेकिन हम यहां अविश्वसनीय कीमत पर कार की बात करने जा रहे हैं, जो बड़े काम की है!

दरअसल, यह एक कार बाजार है, जहां बाइक के दाम में कार मिलती है!


Advertisement

दिलवालों के शहर दिल्ली में एक ऐसा बाजार है, जहां 60 हजार खर्च कर कार घर ला सकते हैं और यह अविश्वसनीय किन्तु सत्य है। जी हां, सस्ती कारों की मंडी करोल बाग में आपके लिए जबरदस्त ऑफर हैं। यहां आप अपने कार का सपना पूरा कर सकते हैं और बिना ज्यादा जेब ढीली किए कार घर ले जा सकते हैं।

यहां वैगनआर जो कि पांच लाख से अधिक की आती हैं, मात्र 60 हजार में मिल सकती हैं। करोल बाग़ के जन बोर्ड के निकट स्थित इस बाजार में सस्ती और वैधानिक कारें मिलती हैं। बस सलाह रहेगी कि थोड़ी सावधानी बरतें और किसी एक्सपर्ट से चेक कराकर कार यहां से ले सकते हैं।

बता दें कि कागजी रूप से कारें वैध विक्रय के लिए यहां रखी जाती हैं। यहां से आप ईएमआई पर कारें ले सकते हैं और फाइनेंस भी करा सकते हैं। इतना तो तय है कि यहां धोखाधड़ी नहीं होती है और आप सुरक्षित रूप से कार ले सकते हैं। क्वालिटी चेक खुद करा लें तो बेहतर होगा।

कार की कीमत यहां कम-ज्यादा होती रहती है। आप सेलर से दाम को लेकर बारगेन भी कर सकते हैं। साथ ही पुरानी मॉडल की दुरुस्त कारें और अधिक सस्ती मिलती है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement