तो क्या इस लड़की की वजह से संजय-मान्यता के रिश्तों में आ गई है तल्खी, दूर रहने की दे दी है हिदायत!

author image
Updated on 30 Aug, 2018 at 6:04 pm

Advertisement

संजय दत्त अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में रिलीज हुई बायोपिक ‘संजू’ में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं को दिखाया गया, जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस भी मिला। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया था। इस फिल्म के एक डायलॉग में रणबीर कपूर उर्फ संजू कहते हैं कि मेरी 308 गर्लफ्रेंड रही हैं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

Never stop believing, be #HopefulFor what the future holds!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

 

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात को स्वीकार भी किया था कि वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहे, लेकिन कभी भी पकड़े नहीं गए। शुरू से ही संजय दत्त की इमेज एक लवर बॉय की ही रही। 90 के दशक में तो संजय दत्त के अफेयर के चर्चे मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों में छाए रहे।

 

 

लेकिन अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक, संजय दत्त की जिंदगी में एक लड़की की एंट्री से उनकी पत्नी मान्यता दत्त परेशान हैं।

 

संजय दत्त इन दिनों फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में संजय अपने से काफी कम उम्र की एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर के साथ काम कर रहे हैं।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के दौरान दोनों काफी वक्त साथ में बीता रहे थे। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबर जैसे ही मान्यता तक पहुंची, वो अचानक फिल्म सेट पर धमक पड़ी।

 



खबर है कि इसके बाद मान्यता ने पहले कथित तौर पर अमायरा की खिंचाई की और फिर संजय को भी खरी-खोटी सुनाई।

 

View this post on Instagram

The devil wears #Prada 😈👑😉💕 I truly believe that #luxuryproducts are made to last for a lifetime and authenticity is something we all worry about when we #shoponline 👩🏻‍💻 Recently I discovered a brand called @sololuxury – it’s a website that offers a whole range of authentic accessories & bags from brands such as Valentino, Saint Laurent, Fendi, Miu Miu & with a huge variety of the most current products, GET THIS at 20% lower than the retail price!! How do they do this? ➡️ Every product you buy has approximately a 25% store cost, which gets eliminated here since it’s an e-store and you get a private viewing too of the products before your purchase, isn’t that amazing?! ⭐ #SoloLuxuryIndia #MySoloLuxuryExperience #MySoloLuxuryStory #OnlineLuxuryShopping . . Shot by @divrikhyephotography 📸

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93) on

 

यही नहीं खबरें यहां तक हैं कि मान्यता ने संजय को अमायरा के साथ आगे कभी काम न करने को भी कह दिया है।

 

 

साथ ही फिल्म ‘प्रस्थानम’ के प्रोडक्शन टीम को आउटडोर शूटिंग के दौरान संजय और अमायरा को अलग-अलग होटलों में ठहरने के इंतजाम करने के निर्देश तक दे डाले हैं।

 

 

इससे पहले मान्यता दत्त संजय की एक और आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के कई सीन्स पर कैंची भी चलवा चुकी हैं। खबर है कि मान्यता ने  माधुरी और संजय के कई साझा सीन्स कटवा दिए हैं। फिल्म ‘कलंक’ में बरसों बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में संजय और माधुरी के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और किआरा आडवाणी भी नजर आएंगे। ये फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।

 

 

संजय और मान्यता साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे। मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। शादी से पहले मान्यता का नाम दिलनवाज़ शेख था। संजय दत्त की हर मुश्किल घड़ी के वक्त मान्यता ने उनका साथ दिया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement