आपको भी दीवाना बना देगा मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का यह देसी अंदाज

Updated on 16 Jul, 2018 at 9:15 am

Advertisement

साल 2017 में चीन के सनाया में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में विजयी होने के बाद मानुषी छिल्लर देश-दुनिया का जाना-माना नाम बन गया। वो अपने विजयी जवाब को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही। मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीतना एक बड़ी उपलब्धि है। मानुषी ने दुनियाभर की 118 सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था।

 

इस बार मानुषी अपने अनोखे फैशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं!

 


Advertisement

 

लंदन यात्रा के दौरान वे बेहद ख़ास अवतार में दिखीं। विश्व सुंदरी प्रतियोगिता जीतने के साथ ही वे भारत ही नहीं, दुनिया की शख्सियतों में शुमार हो गई।

 

हाल ही में लंदन में सिल्क साड़ी पहनकर उन्होंने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। ग्रे ब्लाउज के साथ पिंक डिजाइन वाली प्लेन साड़ी में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

London summers ☀️ 💐 👗 @picchika

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी ने कान में ख़ास ईयर रिंग पहन रखा है, जो और भी आकर्षक लग रहा है। खुले बालों के साथ ये ईयर रिंग उनपर खूब जंच रहा है, जो वरुण रहेजा द्वारा डिजाइन किया गया है।

 

 

मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते लिखा है, जो फॉलोवर्स का दिल जीतने के लिए काफी है। उन्होंने लिखा है, “आप मुझे भारत से बाहर ले जा सकते हैं, लेकिन आप भारत को कभी भी मुझसे बाहर नहीं ले सकते हैं।” ये देखिए-

 

 

लंदन के एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मानुषी ब्यूटी विद ए पर्पस टूर के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जा रही हैं। बता दें कि वे पूर्व राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला के 100वें जन्मदिन के अवसर पर वहां जा रही हैं।

 

 

ऐसा माना जा रहा है कि वे अभी देश-दुनिया घूम रही हैं। क्योंकि उनकी आगे की प्लानिंग क्या है ये सामने नहीं आ पाया है।

 

 

वैसे बॉलीवुड में पारी की शुरुआत को लेकर भले कोई चर्चा न हो, लेकिन वो हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ एक फैशन और लाइफस्टाइल ऐप के लिए टीवी विज्ञापन करती नजर आईं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement