शिक्षिका ने किया गाने का अनुरोध तो बिफर पड़े मनोज तिवारी, डांटते हुए मंच से नीचे उतार दिया

author image
Updated on 4 Sep, 2017 at 5:12 pm

गायक, अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी चर्चा में हैं। चर्चा में तो वह हमेशा ही रहते हैं। कभी गाने को लेकर, तो कभी चुनाव प्रचार के दौरान अपनी अदाकारी दिखाने को लेकर। इस बार वह चर्चा में हैं एक अलग ही वजह से।

इन्टरनेट पर वायरल हो रहे एक विडियो में मनोज तिवारी एक सार्वजनिक कार्यक्रम में एक शिक्षिका को डांटते हुए नजर आ रहे हैं। उस शिक्षिका की गलती बस इतनी थी कि सांसद महोदय से गाना गाने का अनुरोध कर दिया। बस फिर क्या था, मनोज तिवारी आपे से बाहर हो गए और शिक्षिका को डांटते हुए मंच से नीचे उतारने का आदेश दे दिया। साथ ही सख्त कार्रवाई का आदेश भी दिया गया।

आप यह विडियो यहां देख सकते हैं।



अब बात मनोज तिवारी के ट्वीटर हैन्डल की। अपने ट्वीटर अकाउन्ट पर मनोज तिवारी पहले एक्टर हैं, फिर सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर, टेलीविजन प्रेजेंटर, राजनीतिज्ञ और अंत में सांसद हैं।

वैसे कुल मिलाकर देखा जाए तो मनोज तिवारी के सांसद बनने में उनकी अपनी कोई खास भूमिका नहीं दिखती। मनोज तिवारी सांसद तब बने थे, जब मोदी लहर थी। ट्वीटर बायोडाटा के हिसाब से ही सही, अगर मनोज तिवारी से किसी ने गाने की फरमाइश कर दी, तो इसे गलत तो कतई नहीं कहा जाना चाहिए। अगर गीत गाना शर्म की बात है तो फिर मनोज तिवारी को यह काम छोड़कर पूर्णकालिक राजनीति में आ जाना चाहिए।

इस बारे में पाठकों की क्या राय है ?


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement