दिल्ली की सफाई के लिए एक हुई AAP और BJP, चिकनगुनिया और डेंगू पर राजनीति न करने की अपील

author image
Updated on 14 Sep, 2016 at 9:49 pm

Advertisement

दिल्ली को डेंगू, चिकनगुनिया अपने चपेट में लिए हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में चिकनगुनिया से अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। चिकनगुनिया के मामले मामले तेजी से बढ़कर 1,000 से ऊपर पहुंच गए हैं। वहीं, डेंगू के मरीजों की संख्या 1,100 और मलेरिया के 21 मामले सामने आए है।

दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए केजरीवाल सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने राजनीतिक पार्टियों और दिल्ली की जनता से अपील करते हुए फेसबुक पर लिखा है:

साथ ही उन्होंने दिल्ली के विधायकों और सांसदों से ऐसे समय में एकजुट होकर इस दिशा में कार्य करने हेतु उनसे अनुरोध करने का भी आह्वाहन किया।

इसके बाद दिल्ली में सड़कों की सफाई व दवाईयों के छिड़काव के कार्य में आम आदमी पार्टी सरकार को एक बीजेपी सांसद का भी साथ मिल गया है।

manoj

Twitter


Advertisement

कपिल मिश्रा ने कहा है कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी आप कार्यकर्ताओं व सरकार के साथ सड़कों पर सफाई अभियान का हिस्सा बनेंगे।

मिश्रा ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ एक फोटो शेयर किया है, इसमें ही यह बात लिखी गई है। बीजेपी सांसद तिवारी ने भी मिश्रा के बयान की पुष्टि की है और कहा है कि दिल्ली में सफाई की जरूरत है।



इसी कवायद में दोनों ने एक साथ सोनिया विहार, करावल नगर में सफाई अभियान चलाते हुए इलाके में फोगिंग की।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement