Advertisement

चौंकिए मत! बैग लिए ये मोदी जी नहीं है, बल्कि उनके एक और हमशक्ल हैं

5:38 pm 17 Jul, 2017

Advertisement

तस्वीर देखकर आपका भी दिमाग चकरा गया न! पहली बार देखने पर कोई भी धोखा खा जाएगा, क्योंकि तस्वीर में बैग टांगे और टी-शर्ट पहने जो व्यक्ति दिख रहा है, वो बिल्कुल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरह ही लग रहा है, मगर ये असली मोदी जी नहीं हैं।

दरअसल, मोदी जी काम के अलावा व अन्य वजहों से भी चर्चा में रहते हैं। इसमें से एक वजह उनके हमशक्लों की संख्या भी है। अक्सर ही टीवी पर आप उनके हमशक्लों की स्टोरी देखते होंगे। वैसे इस लिस्ट में एक और नाम जुड गया है और वो है रामचंद्रन का। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर छाई हुई है, जिसमें रेलवे स्टेशन पर खड़े एक आदमी तरफ़ बैग टांगे हुए अपने मोबाइल में देख रहा है, और इस व्यक्ति की शक्ल हू ब हू हमारे प्रधानमंत्री जी से मिलती है।


Advertisement

इस शख्स का नाम रामचंद्रन है और ये केरल के कन्नुर के रहने वाले हैं। रामचंद्रन अब बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ रहते हैं और कन्नुर अपनी मां से मिलने गए थे, जब उनकी ये तस्वीर वायरल हुई थी। वो पेनुर स्टेशन पर ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे,  तभी किसी ने उनकी वो फोटो खींची थी।

बाद में किसी ने उन्हें व्हाट्सअप पर वही तस्वीर भेजी, पर तब उन्हें नहीं पता था वो इतनी वायरल हो जाएगी। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी रामचंद्रन के साथ इस तरह का वाकया हो चुका है। लोग उन्हें रोक कर सेल्फ़ी लेते हैं। इतना ही नहीं, मेट्रो या बस में ट्रैवल करते समय लोग खुद खड़े हो जाते हैं। यहां तक कि बच्चे तो उन्हें मोदी अंकल कहते हैं।

अब उनकी ये तस्वीर वायरल हो चुकी है और प्रधानमंत्री के हमशक्लों की लिस्ट में एक नया नाम रामचंद्रन का भी जुड़ गया है, वैसे उन्हें खुद नहीं पता कि इसका उनकी ज़िंदगी पर क्या असर होगा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement