शॉर्ट्स पहने इस युवक को पुलिस ने थाने से भगाया, बोला- फुल पैन्ट पहन कर आओ!

Updated on 12 Nov, 2017 at 11:15 am

Advertisement

पुलिस जहां पब्लिक की सुरक्षा के लिए होती है, वहीं अब वह लोगों को क्या पहनना है ये बता रही है। पुलिस अब पब्लिक के लिए ड्रेस कोड जारी करेगी। ताजा देखकर यही कहा जा सकता है!

महाराष्ट्र के खडकपाड़ा पुलिस स्टेशन पर पासपोर्ट वेरिफिकेशन करवाने गए एक युवक को महज इसलिए भगा दिया गया क्योंकि उसने शॉर्ट्स पहन रखा था। जब युवक को दूसरे कपड़े में आने को कहा गया, तब वह चौंक गया।

timesnow.tv


Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कल्याण निवासी मंगेश देसले पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए थाना पहुंचा ही था तो वहां के पुलिस अधिकारियों ने ये कह कर थाने से निकाल दिया कि उसने सभ्य कपड़े नहीं पहने हैं। मंगेश ने अविलंब इस घटना का विडियो बनाकर अपने फ़ेसबुक अकाउंट पर शेयर कर दिया।

सोशल मीडिया पर मंगेश का ये विडियो खूब शेयर किया जा रहा है। लोग तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं। कुछ लोग मंगेश के समर्थन में हैं, तो वहीं कुछ लोग उसे नसीहत भी दे रहे हैं।

पूछे जाने पर एक सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर बाला साहेब कदम ने कहाः

“अधिकारियों ने मंगेश को केवल पूरे कपड़े पहन कर पुलिस स्टेशन आने को कहा था, क्योंकि हमारे यहां कई महिलाएं भी आती हैं। उनको बस शिष्ट कपड़े में आने की सलाह दी गई है।”

तो अब आप भी जान लीजिए! थाने जाने से पहले कपड़ों को शिष्ट कर लें। थाने तक तो ठीक है, कहीं सड़कों, शहर, बाजारों के लिए भी कोई शिष्ट निर्देश न मिल जाए!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement