इंग्लैंड के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को ही EBAY पर बेच दिया, वजह दिलचस्प

6:59 pm 8 Oct, 2018

Advertisement

हर लड़की का सपना होता है कि उसका बॉयफ्रेंड उसकी तारीफों में कसीदे पढ़े, उसे बेशुमार मोहब्बत करे और उसकी सारी ख्वाहिशों को सिर आंखों पर रखे। लेकिन एक सिरफिरे आशिक ने हील ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक ऐसा मजाक किया कि दुनियाभर में उसकी चर्चा होने लगी। इंग्लैंड के रहने वाले इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मजाक करते हुए उसे ebay पर बेचने का विज्ञापन दे डाला।

 

 


Advertisement

यह हरकत इंग्लैंड के डेल लीक्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की है। डेल लीक्स ने एक प्रैंक के तहत अपनी 37 वर्षीय गर्लफेंड की फोटो साझा करते हुए लिखा कि यह यूज्ड गर्लफ्रेंड है।

हंसी- मजाक में किए गए इस कारनामे को करते वक्त शायद ही इस शख्स ने सोचा होगा कि लोग इस लड़की को खरीदने के लिए बोली लगाएंगे। लेकिन उनके डाले हुए पोस्ट पर किसी यूजर ने 70,000 हजार पाउंड (करीब 68 लाख रुपए) की बोली लगा दी।

ebay पर इस विज्ञापन को देखते हुए कई लोगों ने इसे खरीदने में इंट्रस्ट दिखाया। गर्लफ्रेंड की फोटो पर यह लिखा हुआ था कि उसे यूज किया गया है, बावजूद इसके लोग लड़की के पीछे पागल नज़र आए। इस मजाक के वायरल होते ही ebay की ओर से एड को हटा लिया गया। ebay ने साइट से एड को हटाने के पीछे का कारण मानव शरीर के अंगों की बिक्री पर लोग लगाए जाने को बताया।

 



 

डेल का कहना था कि, ‘मुझे नहीं पता कि अगर उसे नहीं हटाया जाता तो बोली कहां तक जाती। मुझे उम्मीद थी कि ये करोड़ों में जा सकती थी।’ इसके बाद कैली ने डेल से पूछा कि ”तो तुम मुझे वास्तव में कितनी कीमत में बेचने वाले थे। और अगर सचमुच मुझे कोई खरीद लेता तो क्या तुम्हें इससे जरा सा भी दुख होता?

इसके जवाब में डेल ने उससे कहा, ‘मैं दुखी जरूर होता लेकिन शायद मैं या तो किसी लैम्बोर्गिनी या फरारी में बैठकर रो रहा होता। हालांकि ये कहीं ज्यादा बेहतर होता।’

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement