Advertisement

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर BJP नेताओं से सवाल मत पूछना, वरना आप सूत दिए जाओगे!

3:59 pm 20 Sep, 2018

Advertisement

पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दामों से आम जनता को खासी दिक्कतें होने लगी हैं, लेकिन केंद्र सरकार और बीजेपी नेताओं से उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा है। नेता इस मुद्दे से जुड़े सवालों से बचते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि सवाल पूछने वाले ही निशाना बन रहे हैं। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को बचाए रखना भी जरूरी है। एक ऑटो ड्राइवर ने एक नेता से सवाल क्या पूछ लिया, उस पर लात-घूसों की बौछार हो गई।

 

तमिलनाडु में एक ऑटो ड्राइवर को पेट्रोल के बढ़ते दाम को लेकर सवाल पूछना महंगा पड़ गया। आरोप है कि उसके साथ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हाथापाई की। वो भी तब जब सामने ही तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष तमिलिसाई सुंदरराजन सैदापेट मीडिया से मुखातिब हो रही थीं। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है।

 

 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि तमिलिसाई सुंदरराजन मीडिया से बातचीत कर रही हैं। तभी एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति पीछे से आता है और पेट्रोल की बढ़ती कीमत को लेकर उनसे सवाल करता है। सुंदरराजन सवाल सुनकर मुस्कुराने लगती हैं, लेकिन आस-पास खड़े कार्यकर्ताओं को मिर्ची लग जाती है। कार्यकर्ता द्वारा ऑटो ड्राइवर को पहले कोहनी से मारा जाता है, फिर उसे बालों से पकड़कर पीछे खींचकर ले जाया जाता है। हद तब हो गई जब सुंदरराजन के पीछे बवाल हो रहा था तो वे इसको नजरअंदाज करती दिखीं।

 


Advertisement

 

ड्राइवर के पिटने का ये वीडियो जब वायरल हुआ तो सुंदरराजन के पसीने छूट गए और उन्हें आधी रात को सफाई देनी पड़ी। हालांकि, वे अब भी मामले को दबाने का काम कर रही हैं। उनका कहना है कि इस झूठे मुद्दे को मीडिया द्वारा उछाला जा रहा है। सुंदरराजन का कहना है कि बारिश के कारण वे देर से घर आईं और कार्यकर्ताओं से सारी बातें पता की हैं। ऑटो ड्राइवर के बस वहां से हटाया गया था। कुछ देर से वह वहां परेशान करने में लगा हुआ था।

बात यहीं खत्म नहीं होती, तमिलिसाई सुंदरराजन खुद मिठाई लेकर उस ऑटो चालक के घर भी गई और उसका हालचाल पूछा। बीजेपी नेता ने ऑटो ड्राइवर कथिर के घर जाने का अपना वीडियो और फोटो ट्विटर पर अपलोड किया है जिसमें वो कथिर से बात कर रही हैं और उसके परिवार को मिठाई दे रही हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement