घर के बाहर लगी डोर बेल को तीन घंटे तक चाटता रहा ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल

Updated on 10 Jan, 2019 at 7:14 pm

Advertisement

दुनिया में बहुत से लोगों को बड़े अजीब-अजीब शौक होते हैं, कोई ईंट-पत्थर खा जाता है तो कोई साबुन। कैलिफोर्निया में एक शख्स 3 घंटे तक घर की डोरबेल को चाटता रहा। अब जनाब ने ऐसा क्यों किया ये तो वही जाने।

कैलिफ़ोर्निया के एक घर के बाहर जो वाकया हुआ उससे सब हैरान हैं। घटना सिलविया डुनगन नामक महिला के घर के बाहर हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, रॉबर्ट डेनियल अरोयो जो एक चोर है वो न्यू ईयर की रात को घर की घंटी को चाटता देखा गया। हद तो ये है इस शख्स से ऐसा कोई एक बार नहीं किया, बल्कि पूरे तीन घंटे तक वो घंटी चाटता रहा। उसे देखकर ऐसा लग रहा था मानों घंटी में कोई चॉकलेट लगी हो, जिसे वो चाट रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 


Advertisement

 

ये पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हुआ। घटना के वक्त सिलविया डुनगन घर पर मौजूद नहीं थीं, लेकिन उस वक्त उनके बच्चे घर में ही थे। सिलविया ने जब सिक्योरिटी कैमरा फुटेज चेक किया तो उनके होश उड़ गए। कोई शख्स उनकी डोरबेल को चाट रहा है और ये देखकर उन्हें कुछ समझ नहीं आया और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस की मानें तो उनको लगता है वो रिलैक्स करने के लिए ऐसा कर रहा था। हालांकि असली वजह क्या है ये तो इस शख्स के पकड़े जाने के बाद ही सामने आ सकती है।



 

 

अजीब बात ये है इस शख्स ने किसी को कुछ नुकसान नहीं पहुंचाया और न ही घर के अंदर घुसने की कोशिश की, बस डोरबेल को चाटकर वहां से निकल गया। सीसीटीवु फुटेज के आधार पर पुलिस ने शख्स की पहचान की। फिलहाल पुलिस डेनियल की तलाश में जुटी है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement